Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिहार: सीएम नीतीश ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला-'भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की चाहत, बस बर्बादी है'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी पर हमला बोला है, नीतीश ने कहा है कि जो लोग भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की चाहत रखते हैं, वे देश को बस बर्बाद करना चाहते हैं और कुछ नहीं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: February 17, 2023 15:02 IST
bihar cm nitish kumar slams bjp- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी पर बोला हमला

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर हिंदुत्व की राजनीति करने का आरोप लगाया है और कहा है कि जो लोग भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की चाहत रखते हैं वे देश को बर्बाद करने पर तुले हैं। नीतीश ने कहा कि देश में हर धर्म, हर संप्रदाय के लोग रहते हैं, ये देश सबका है। ऐसे में यदि कोई भारत को 'हिंदू-राष्ट्र' बनाना चाहता है तो वो देश को बर्बाद करना चाहता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीबीसी के दिल्ली और मुंबई ऑफिस पर आईटी सर्वे की कार्रवाई को लेकर भी भाजपा पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर बीबीसी पर इस तरह से सर्वे के बहाने घंटों तक चले सर्वे से पता चलता है कि अगर कोई मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे।

जो लोग हमारे खिलाफ बोलना-लिखना चाहते हैं, वे ऐसा करें

बिहार के सीेएम नीतीश कुमार यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जो लोग हमारे खिलाफ बोलना और लिखना चाहते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं। आखिरकार, लोकतंत्र में फैसला जनता करेगी। जब हम संसद में थे तो हमारी बात सुनी गई। जब हम सरकार में थे, तब भी पूर्व प्रधानमंत्री अटलजी विपक्ष की बात सुनते थे। यदि मोदी सरकार अडाणी विवाद को अस्वीकार करती है तो यह एक आंतरिक मामला होना चाहिए।

नीतीश ने कहा कि हमारा काम लोगों की सेवा करना है और उसके लिए हम रात-दिन काम करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के हित में काम किया है। अगर कोई मेरे खिलाफ बोलेगा तो वो जनता का नेता नहीं बन जाएगा, किसी पार्टी का ही नेता बनेगा। हमें केवल राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की कही बातों का पालन करना चाहिए। हम गांधीजी के बताए रास्ते पर ही चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

'ओवैसी के मुंह से निकलता है जहर, जिन्ना चले गए लेकिन कई वारिस बचे हैं', जानें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने और क्या कहा

स्कूटी के VVIP नंबर के लिए लगाई एक करोड़ रुपए से अधिक की बोली, जानिए क्या है वो खास Number?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement