Sunday, February 25, 2024
Advertisement

बिहार: CM नीतीश कुमार पैर फिसलने की वजह से गिरे, सुरक्षाकर्मियों ने उठाया, VIDEO वायरल

बिहार के सीएम नीतीश कुमार पटना यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान गिर पड़े। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उठाया। इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 05, 2023 12:43 IST
Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : VIRAL ON TWITTER नीतीश कुमार गिरे

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पैर फिसलने की वजह से वह गिर जाते हैं। दरअसल सीएम नीतीश कुमार पटना यूनिवर्सिटी में शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। यहां कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान वह गिर पड़े। अचानक सीएम के गिरने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई और सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में उठाया। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार अपने सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों के साथ मंच पर चढ़ते हैं। जैसे ही वह उद्घाटन के लिए पर्दे के पास जाते हैं, इसी दौरान उनका पैर फिसल जाता है और वह गिर पड़ते हैं। अचानक सीएम के गिरने से मौके पर मौजूद लोग अवाक रह जाते हैं और आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी उन्हें उठाते हैं।

इससे पहले नीतीश का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अधिकारी से नाराज होते हुए दिख रहे थे। दरअसल एक पीड़िता अपनी शिकायत लेकर उनके पास आई थी, ऐसे में नीतीश ने अपने पास खड़े अधिकारी से फोन लगाने के लिए कहा लेकिन वो समझ नहीं पाया कि सीएम किसे फोन लगाने के लिए कह रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

G-20 से पहले स्क्रैप मैटल से तैयार की गईं ऐसी चीजें, जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

जम्मू कश्मीर: रियासी में सर्च ऑपरेशन में जुटे सुरक्षाबल के जवान, कल मुठभेड़ में मारा गया था एक आतंकी, सामने आया VIDEO

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement