Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: रियासी में सर्च ऑपरेशन में जुटे सुरक्षाबलों के जवान, कल मुठभेड़ में मारा गया था एक आतंकी, सामने आया VIDEO

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। रियासी में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 05, 2023 9:35 IST
Jammu Kashmir- India TV Hindi
Image Source : ANI जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सोमवार को रियासी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ भी हुई थी, जिसमें एक आतंकी मारा गया था और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। आज यानी मंगलवार को रियासी में सुरक्षाबलों द्वारा फिर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसका वीडियो भी सामने आया है। 

हालही में हुआ था बारूदी सुरंग में विस्फोट

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को नियंत्रण रेखा (LOC) के पास दुर्घटनावश बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से सेना का एक पोर्टर घायल हो गया था। अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी। सेना के अधिकारियों के मुताबिक, गाग्रियन गांव के रहने वाले मुख्तियार अहमद मीर घोड़े पर सवार थे, तभी सावजियन सेक्टर के मौली ढोख में दुर्घटनावश बारूदी सुरंग में विस्फोट हो गया। सेना में रसद की ढुलाई के लिए पोर्टर का इस्तेमाल किया जाता है। 

करीब 10 दिन पहले भी जम्मू में जानवरों के अवैध शिकार के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कम तीव्रता वाली विस्फोटक सामग्री में धमाका होने से एक व्यक्ति घायल हो गया था। जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने कहा था कि विस्फोट शहर के बाहरी इलाके चाथा में हुआ और जांच जारी है। शुरुआती जांच के हवाले से उन्होंने बताया कि जानवरों के अवैध शिकार के लिए कम तीव्रता की विस्फोटक सामग्री घर में रखी गई थी। अधिकारी ने कहा कि एक व्यक्ति घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: 

'बहुविवाह पर बैन लगे और शादी की न्यूनतम उम्र फिक्स हो', मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने विधि आयोग के अध्यक्ष से की ये अपील

अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी को हुआ कोरोना, व्हाइट हाउस ने बयान जारी कर कही ये बात 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement