Monday, April 29, 2024
Advertisement

RJD के सवाल पर आया JDU का जवाब,'हमारे मन में न कोई शंका है और न कोई कन्फ्यूजन है'

बिहार में चल रहे सियासी खेल के बीच जनता दल यूनाइटेड के नेता और एमएलसी नीरज कुमार का बयान सामने आया है। नीरज कुमार ने आरजेडी नेता मनोज झा के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कंफ्यूजन दूर करें।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: January 26, 2024 19:52 IST
नीरज कुमार, जेडीयू- India TV Hindi
Image Source : ANI नीरज कुमार, जेडीयू नेता

पटना: नीतीश कुमार की सस्पेंस वाली रणनीति ने बिहार के सियासी माहौल में एक अलग ही रोमांच पैदा कर दिया है। अटकलों का बाजार गर्म है और तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच जनता दल यूनाटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मारे अंदर कोई कन्फ्यूजन नहीं है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निर्वाचित मुख्यमंत्री हैं।

नीरज कुमार ने कहा कि जहां तक असमंजस की बात है तो मैं उस पर स्पष्ट तौर पर कह रहा हूं कि नीतीश कुमार न पहले असमंजस में रहते थे और न आज असमंजस में रहते हैं बल्कि सीधे तौर पर फ्रंट फुट पर राजनीति करते हैं..."

दरअसल,आरजेडी सांसद मनोज झा ने आज दोपहर में कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध करता हूं कि वे सियासी अटकलों और कंफ्यूजन को खत्म करें। आरजेडी ने कभी ऐसा 'खेला' नहीं किया है। इसी के जवाब में नीरज कुमार सामने आए और कहा कि उन्हें स्पष्टीकरण देने की कोई जरूरत नहीं है।

मनोज झा ने कहा था कि 9 अगस्त 2022 को जब ये गठबंधन बना तब इसकी बुनियाद की ईंट लालू यादव, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने रखी। इस ईंट की तासीर थी कि हमें बीजेपी की भय, भूख और घृणा वाली राजनीति को विराम देना है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी टेलीविज़न देख रहे होंगे। मुझे यकीन है कि वे शाम तक इसका खंडन कर देंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement