Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पिछले 9 साल में NDA का ग्राफ बढ़ा, 38 दल होंगे बैठक में शामिल- बीजेपी चीफ जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश और जनता के हित के लिए NDA पिछले 9 साल से लगातार काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है और ना ही उनके पास काम करने की नियत है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 17, 2023 18:06 IST
JP NADDA, BJP- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी चीफ जेपी नड्डा

नई दिल्ली: मंगलवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की होने वाली बैठक से पहले बीजेपी के प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले 9 साल में NDA का गठबंधन और भी ज्यादा मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि 9 साल में हमारा ग्राफ बढ़ा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंगलवार को होने वाली NDA की बैठक में 38 दल हिस्सा लेंगे।वहीं आज एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि कल राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बैठक शाम को आहुत की गई है। पिछले 9 सालों में एनडीए का जो डेवलमेंट का एजेंडा है, जो स्कीम्स हैं, जो नीतियां हैं, जो मोदी जी के नेतृत्व में चल रही हैं, इसमें एनडीए के सभी दलों ने रूचि दिखाई है। 

NDA ने जनहित में काम किया- जेपी नड्डा 

बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले 9 वर्षों में हमने पीएम मोदी का मजबूत नेतृत्व देखा है जिसकी कई लोगों ने सराहना की है। भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस भी बढ़ा है। पीएम ने कोविड-19 प्रबंधन में भी एक मिसाल कायम की है। इसके साथ ही पिछले 9 वर्षों में एनडीए सरकार द्वारा सुशासन का काम है और हम इस पर लगातार काम कर रहे हैं। अब तक 28 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थी (डीबीटी) को हस्तांतरित किए गए हैं।

विपक्षी एकता पर भी बोला हमला 

वहीं विपक्षी एकता पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष बिना दूल्हे की बारात है। उनके पास कोई नेता नहीं है। वह केवल भानुमती का कुनबा जोड़ रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष के पास ना तो नेता है और ना ही देश और जनता के लिए काम करने की नियत है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के तमाम नेता भ्रष्टचार और घोटाले के मामलों में फंसे हुए हैं और जब उनपर क़ानूनी एजेंसियां कार्रवाई करती हैं तो यह संविधान के खिलाफ कैसे हो जाता है? उन्होंने कहा कि UPA में आज जो भी दल मिल रहे हैं वह केवल और केवल फोटो खिंचा रहे हैं। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement