Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों की तरह सीएम का घर

भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल के घर की तुलना सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों से की। भाजपा के प्रवक्ता बोले- केजरीवाल राष्ट्रीय नेताओं के घरों की तुलना करना चाहते है लेकिन वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच गए।

Reported By : Pawan Nara Written By : Shailendra Tiwari Updated on: May 05, 2023 14:16 IST
BJP spokesperson Sudhanshu Trivedi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आलीशान घर को लेकर विपक्ष पूरी तरह से हमलावर है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने केजरीवाल के घर की तुलना सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के महलों से कर दी है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज दिल्ली बीजेपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि रिमोट सेंसर वाली चीजें सिर्फ बड़ी-बड़ी संस्थानों, बड़ी पब्लिक प्लेसों में या फिर एयरपोर्ट पर लगती हैं ताकि लोगों को दिक्कत न हो। लेकिन दिल्ली के सीएम महल में सेंसर डोर लगवाया है, वो सभी चीजें रिमोट से ही चलाते हैं।

"किसी भी चीज को हाथ नहीं लगाते"

उन्होंने कहा इनको (अरविंद केजरीवाल) को गहरा राजनीतिकार समझिए किसी भी चीज को हाथ नहीं लगाते। फाइल को टच नहीं करते, सब रिमोट से चलाते हैं। कभी सत्येंद्र जैन जी से करवा देंगे, कहीं सिसोदिया जी से, और तो और पार्टी को भी टच नहीं करते। बीजेपी प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को लूटा है। आगे बोले कि केजरीवाल ने सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन जैसा महल बनवाया है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि केजरीवाल राष्ट्रीय नेताओं के घरों की तुलना करना चाहते है लेकिन वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि सद्दाम हुसैन और किम जोंग उन के घर में जो सुविधा देखते थे वो केजरीवाल के घर में दिखती है। 

पुराने बयान से कसा तंज

उन्होंने केजरीवाल के पुराने बयान को पढ़ते हुए कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बारे में कहा था कि शीला दीक्षित के घर में 10 एसी लगे हैं, मैंने सुना है कि उनके बाथरूम में भी एसी लगा है, कौन भरता है इनका बिल? मैं और आप भरते हैं बिल! मेरा तो कलेजा कांप उठता है ये सोच कर कि जब दिल्ली की 40 फीसदी जनता झुग्गी में रहती है तब कोई मुख्यमंत्री आलीशान घर में रह सकता है। 

कविता से कसा तंज

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि शायद ऐसे ही लोगों (केजरीवाल) के लिए कहा गया है, "विद्युत की इस चकाचौंध में देख दीप की लौ रोती है, अरे हृदय को थाम महल के लिए झोपड़ी बलि होती है।"  उन्होंने आगे कहा कि मुफ्त की चीजें दिखा कर खुद (केजरीवाल) क्या हासिल किया है... यहां पर विषय सिर्फ आरोप लगाने का नहीं है, विषय सिर्फ असली चेहरा दिखाने का है।

 45 करोड़ रुपये खर्च

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के सिर्फ रिनोवेशन में 45 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। घर की लॉबी से लेकर मीटिंग रूम तक तस्वीरें सामने आईं हैं जो किसी महल की चीजों से कम नहीं लग रही है। जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल के इस घर में 8 लाख के पर्दे लगे हैं। साथ ही 4 लाख से भी ज्यादा महंगा कमोड लगा हुआ है। वहीं टीवी की कीमत भी 10 लाख बताई जा रही है। इसके अलावा घर में वियतनामी मार्बल लगाए गए हैं। जिनकी कीमत करोड़ों में है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement