Friday, May 03, 2024
Advertisement

Parliament Winter Session: संसद में विधानसभा चुनाव परिणाम का दिखा असर, कुछ इस अंदाज में हुआ पीएम मोदी का भव्य स्वागत

संसद के शीतकालीन सत्र में पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया है। ये सत्र इसलिए भी खास है क्योंकि इसकी शुरुआत मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के परिणाम के ठीक अगले दिन हुई है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 04, 2023 11:37 IST
​Parliament Winter Session - India TV Hindi
Image Source : SANSAD TV ​Parliament Winter Session

सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हो गई है। संसद का ये सत्र इसलिए भी खास है क्योंकि इसकी शुरुआत मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के परिणाम के ठीक अगले दिन हुई है। बता दें कि तेलंगाना को छोड़कर बाकी सभी राज्यों के चुनावों भाजपा को शानदार जीत हासिल हुई है। अब इस जीत के बाद पीएम मोदी का संसद भवन में भव्य स्वागत किया गया है। 

बार-बार मोदी सरकार

संसद के शीतकालीन सत्र में भी बीते दिन आए विधनसभा चुनावों के परिणाम का असर दिखाई दिया। चुनावों में भाजपा का नेतृत्व करने वाले प्रधानमंत्री मोदी के संसद भवन में आते ही भाजपा नेताओं ने उनके लिए खूब नारेबाजी की। भाजपा नेता खड़े होकर बार-बार मोदी सरकार और तीसरी बार मोदी सरकार के नारे लगाते देखे गए। इस दौरान पीएम मोदी भी खुश दिखाई दिए।

सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं- पीएम मोदी

सत्र की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने कहा कि देश में सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है। जनहित के काम हों तो एंटी इनकंबेसी नहीं होती। उन्होंने कहा कि बहुत उत्साह बढ़ाने वाले नतीजे आए हैं। हर जाति, हर समाज, बीजेपी को सभी वर्गों का समर्थन मिला है। पीएम मोदी ने कहा कि देश ने नकारात्मकता को नकारा है। उन्होंने कहा कि सदन में जो भी बिल पेश हों, उन पर अच्छी चर्चा हो। उम्मीद है कि चर्चा के दौरान सभी सांसद अपनी बात रखेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement