Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

BJP On Congress: पीड़ित महिलाओं को कह रहे झूठा, CM गहलोत के बयान पर BJP ने साधा निशाना

BJP On Congress: उन्होंने कहा कि, चंद्रभानु गुप्ता ने लिखा है, "ये अखबार, जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी को महिमामंडित करने के लिए है और इसकी फंडिंग में गड़बड़ी है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 03, 2022 14:23 IST
BJP Spokesperson Sambit Patra - India TV Hindi
Image Source : PTI BJP Spokesperson Sambit Patra

Highlights

  • 'ये अखबार, जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी को महिमामंडित करने के लिए है'
  • "नेहरू परिवार तब भी भ्रष्टाचारी था और आज भी भ्रष्टाचारी ही है"
  • 'बीजेपी का करप्शन को लेकर जीरो टॉलरेंस का नारा है'

BJP On Congress: दिल्ली में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस कॉन्फ्रेस में पात्रा ने करप्शन से लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) द्वारा महिलाओं पर दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, PM मोदी करप्शन के खिलाफ काम कर रहे हैं। देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मुहिम चल रही है। बीजेपी का करप्शन को लेकर जीरो टॉलरेंस का नारा है। तो वहीं, कांग्रेस नेशनल हेराल्ड मामले की जांच के विरोध का बहाना बनाकर दंगा और बवाल करने की पूरी कोशिश कर रही है।

'सीएम चंद्रभानु गुप्ता की एक किताब अब छपी है'

पात्रा ने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कहा कि ये केस 2013 का है और 1960 में कांग्रेस के अंदर ही, 4 बार के उत्तर प्रदेश के रहे सीएम चंद्रभानु गुप्ता की एक किताब अब छपी है। जिसमें उन्होंने नेशनल हेराल्ड की फंडिंग को लेकर कई प्रकार के सवाल उठाए हैं।

'ये अखबार, जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी को महिमामंडित करने के लिए है'

उन्होंने कहा कि, चंद्रभानु गुप्ता ने लिखा है, "ये अखबार, जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी को महिमामंडित करने के लिए है और इसकी फंडिंग में गड़बड़ी है। अगर कोई एजेंसी इसकी फंडिंग की जांच कर ले तो बहुत बड़ा खुलासा हो होगा।" संबित ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, ये नेहरू परिवार तब भी भ्रष्टाचारी था और आज भी भ्रष्टाचारी ही है। राहुल और सोनिया को ये विरासत में मिला है। 

संबित पात्रा ने की गहलोत के बयान की निंदा

संबित पात्रा ने आगे अशोक गहलोत के उस बयान की भी निंदा की जिसमें उन्होंने रेप और महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी दी थी। उन्होंने कहा कि, उनका महिलाओं को लेकर असंवेदनशील रवैया है।

गौरतलब है कि अशोक गहलोत ने राजस्थान में रेप मामलों पर बात करते हुए कहा था, 'यहां पर क्राइम कंट्रोल में है, रेप की घटनाएं कौन करता है, कोई विदेशी आता है क्या? अधिकांश घटनाएं परिवार के जान पहचान वाले करते हैं, उनके रिश्तेदार करते हैं, परिवार के जानने वाले होते हैं। अधिकांश जगह रेप वो ही करते हैं।' सीएम गहलोत ने आगे दावा करते हुए कहा कि महिलाओं के खिलाफ जो क्राइम हैं उनमें 56 फीसदी से ज्यादा मामले झूठे हैं। हमने उनके खिलाफ कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement