Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

BRS नेता और उनके बेटे की रोड एक्सीडेंट में मौत, लॉरी ने मारी कार को टक्कर

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता थौर्या नायक और उनके बेटे की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है। कार के फटने के बाद उसे एक लॉरी ने टक्कर मार दी थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 23, 2023 8:15 IST
BRS leader Thourya Nayak and his son- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC नेता और उनके बेटे की मौत

मेडक: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता थौर्या नायक और उनके बेटे की शनिवार को नरसिंगी से चेगुंटा की यात्रा के दौरान एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। यह हादसा नरसिंगी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ है। पुलिस ने कहा, 'थौर्या नायक और उनका बेटा अंकित, जब नरसिंगी गांव से चेगुंटा जा रहे थे, उसी दौरान उनकी कार का टायर फट गया। नियंत्रण खोने की वजह से कार डिवाइडर से टकराकर सड़क की  विपरीत दिशा में चली गई, जहां एक लॉरी ने कार को टक्कर मार दी।'

पुलिस ने कहा, 'दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को रामायणपेट सरकारी अस्पताल ले जाया गया है।' पुलिस के मुताबिक, कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

भीषण था हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा काफी भीषण था। जिसमें 45 साल के थौर्या नायक और उनके 19 साल के बेटे की मौत हो गई।  थौर्या नायक नरसिंगी में बीआरएस के अध्यक्ष रह चुके थे। इसके अलावा वह अन्य पदों पर भी सेवाएं दे चुके थे।

हादसे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस को कार से शव निकालने के लिए उसे काटना पड़ा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें: 

मध्य प्रदेश: छतरपुर में दलित के चेहरे और सिर पर डाला इंसान का मल, हिरासत में लिया गया आरोपी

"शूट एट साइट का ऑर्डर दें..." मणिपुर मामले पर सपा सांसद एसटी हसन ने मोदी सरकार को घेरा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement