Saturday, June 15, 2024
Advertisement

क्या अरविंद केजरीवाल को कैंसर भी हो सकता है? AAP ने किया चौंकाने वाला ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए उन्होंने जमानत को और 7 दिन तक बढ़ाए जाने की मांग की है। इस बीच आम आदमी पार्टी की तरफ से चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: May 27, 2024 12:25 IST
can Arvind Kejriwal suffer from serious diseases and cancer AAP made a shocking tweet- India TV Hindi
Image Source : PTI क्या अरविंद केजरीवाल को कैंसर भी हो सकता है?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के सामने नई याचिका दायर की है। इस याचिका में उन्होंने अपनी अंतरिम जमानत को और 7 दिन तक अधिक बढ़ाए जाने की मांग की है। इस बीच अब आम आदमी पार्टी की तरफ से अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है। दरअसल आम आदमी पार्टी की तरफ से यह दावा किया गया है कि जेल जाने के बाद अबतक अरविंद केजरीवाल का 7 किलोग्राम तक वजन कम हो चुका है। इसके अलावा केजरीवाल की कीटोन लेवल भी काफी अधिक है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी हैं और 1 जून को उनकी अंतरिम जमानत खत्म हो जाएगी।

क्या अरविंद केजरीवाल में हो सकते हैं गंभीर बीमारियों के लक्ष्ण

दरअसल आम आदमी पार्टी के अधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है। पोस्ट को शेयर करते हुए पार्टी ने लिखा, "मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी अंतरिम जमानत के लिए 7 दिन का Extension मांगा है। जब वे ED की न्यायिक हिरासत में थे, तब उनका वजन 7 किलो कम हो गया था। वजन का अचानक कम होना डॉक्टरों के लिए चिंता का विषय है। शुरुआती Tests से संकेत मिला है कि उनके कीटोन का स्तर बहुत अधिक है। अचानक वजन कम होना और कीटोन का उच्च स्तर कुछ गंभीर बीमारियों का संकेत हो सकता है, जिसमें किडनी को नुकसान, कैंसर शामिल है।"

केजरीवाल के पूरे शरीर का होगा पीईटी स्कैन

इस पोस्ट में आगे लिखा गया, "डॉक्टरों ने सुझाव दिया है कि उन्हें अपने पूरे शरीर का PET Scan और इस तरह के अन्य गंभीर परीक्षणों सहित कई तरह की जांच करवाने की आवश्यकता है।" बता दें कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में आरोपी हैं। सबसे पहले ईडी की तरफ से उन्हें 9 बार समन जारी किया गया लेकिन वो ईडी के सामने पेश नहीं हुए, जिसके बाद ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था और 10 मई को उन्हें अंतरिम बेल दी गई थी, जिसकी मियाद 1 जून को समाप्त हो रही है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement