Friday, February 23, 2024
Advertisement

महुआ ने खुद को बताया दुर्गा और द्रौपदी, बीजेपी नेता बोले, 'चीरहरण द्रौपदी का हुआ था, शूर्पनखा का नहीं'

पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की सांसदी रद्द करने की सिफारिश की गई है। वहीं यह राजनीतिक लड़ाई अब दुर्गा, द्रौपदी और शूर्पनखा तक पहुंच गई है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: December 08, 2023 14:04 IST
Mahua Moitra, TMC- India TV Hindi
Image Source : PTI महुआ मोइत्रा, सांसद, टीएमसी

Cash for Query: पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में फंसी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को लेकर लोकसभा की एथिक्स कमिटी की रिपोर्ट पर जहां संसद में काफी हंगामा हो रहा है वहीं यह राजनीतिक जंग दुर्गा और सूर्पनखा जैसे पात्रों तक पहुंच गई है। एथिक्स कमिटी की रिपोर्ट में महुआ पर लगे आरोपों को गंभीर बताया गया है और उनकी संसद की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की गई है।

जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है-महुआ

महुआ मोइत्रा आज जैसे संसद पहुंची, बाहर मीडियाकर्मियों से उन्होंने कहा-'मां दुर्गा आ गई, अब देखेंगे.... जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है। उन्होंने वस्त्रहरण शुरू किया है और अब आप महाभारत का रण देखेंगे।' इसका जवाब बंगाल के बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने दिया। उन्होंने कहा कि वस्त्रहरण तो द्रौपदी का हुआ था शूर्पनखा का नहीं।

एक तो चोरी किया, उस पर से सीनाजोरी-सुकांत मजूमदार

सुकांत मजूमदार ने कहा कि महुआ ने दिनकर जी की कविता का हवाला दिया। मुझे उम्मीद है कि ममता बनर्जी उन्हें 'बाहरी' नहीं कहेंगी। ममता बनर्जी सभी हिंदी भाषी लोगों को 'बाहरी' कहती हैं...महुआ को तय करना चाहिए कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी - ममता बनर्जी की या सोनिया गांधी की। महुआ मोइत्रा ने क्या किया है - एक तो चोरी किया, उस पर से सीनाजोरी...।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement