Monday, June 24, 2024
Advertisement

पूर्व CM चन्नी ने सेना पर हमले को बताया चुनावी स्टंट, अनुराग ठाकुर का पलटवार- उन्होंने 10 साल तक दलाली की

जालंधर में अनुराग ठाकुर ने चन्नी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। सेना को मजबूत करने की बजाय उन्होंने 10 साल तक दलाली की।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Shakti Singh Published on: May 05, 2024 19:12 IST
Charanjit singh Channi Anurag Thakur- India TV Hindi
Image Source : PTI चरणजीत सिंह चन्नी और अनुराग ठाकुर

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच जम्मू कश्मीर में भारतीय वायुसेना पर आतंकी हमले का मुद्दा चुनावी रंग पकड़ रहा है। पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस हमले को चुनावी स्टंट करार दिया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने सेना को मजबूत करने की बजाय 10 साल तक दलाली की। उन्होंने सर्जिकल स्ट्र्राइक और अक्साई चीन का भी जिक्र किया।

जम्मू कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकियों ने हमला दिया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि चार घायल हुए थे।  इस आतंकी हमले को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इसे स्टंट बताया और कहा कि यह हमले नहीं हो रहे। चन्नी ने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं तो ऐसा करवा कर स्टंट खेले जाते हैं और बीजेपी को चुनाव में जीत दिलाने का साधन तैयार किया जाता है। यह पहले से ही तैयार किए गए स्टंट बनाए जाते है और बीजेपी को जिताने के लिए किया जाता है और लोगों को मरवाने और उनकी लाशों पर खेलना बीजेपी का काम है। पिछली बार भी ऐसा हुआ था।

अनुराग ठाकुर ने किया पलटवार

जालंधर में अनुराग ठाकुर ने चन्नी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा "यह एक घटिया बयान है। यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। सेना को मजबूत करने के बजाय उन्होंने 10 साल तक दलाली की, पुलवामा के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक की। इन लोगों ने संसद हमले के आरोपी की फांसी रोकने के लिए दोपहर 2:30 बजे सुनवाई की है। उन्होंने टुकड़े-टुकड़े गैंग को पार्टी में शामिल कर लिया है। लोग यह नहीं भूलेंगे कि 1000 किमी जमीन छीन ली गई। अक्साई चीन का क्षेत्र, कुछ हिस्सा श्रीलंका ने ले लिया है। आज कांग्रेस कहती है कि परमाणु ऊर्जा से चलने वाले हथियारों को नष्ट कर देना चाहिए। सीएम चन्नी केवल कुछ दिनों के लिए सीएम थे और वह भ्रष्टाचार में शामिल थे। अब कांग्रेस के पास देने के लिए ऐसे बयान हैं।"

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के बीच AAP को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुआ ये बड़ा नेता

कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका, राधिका खेड़ा ने छोड़ी पार्टी, इस्तीफा देने की बताई ये बड़ी वजह

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement