Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'कांग्रेस ने माना नरेंद्र मोदी को अकेले नहीं हरा सकते', राहुल के बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कहना है कि आखिरकार कांग्रेस ने यह मान लिया है कि नरेंद्र मोदी को चुनाव में वे अकले नहीं हरा सकते हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: June 23, 2023 15:04 IST
स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री- India TV Hindi
Image Source : एजेंसी स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के पटना में दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आखिर कांग्रेस ने मान लिया है कि वह अकेले नरेंद्र मोदी को हरा पाने में सफल नहीं हो पाएगा। ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में मैं कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त करती हूं कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को हराने में अकेले नाकाम है उन्हें सहारे की जरूरत है। 

उन्हें सहारे की जरूरत है-ईरानी

उन्होंने कहा-'एकजुट होनेवाली ये विपक्षी पार्टियां राष्ट्र को ये संकेत देना चाहते हैं कि उनकी स्वयं की क्षमता मोदी जी के सामने विफल है कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त करती हूं कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को हराने में अकेले नाकाम है उन्हें सहारे की जरूरत है।' 

84 दंगों के माध्यम से मोहब्बत का इजहार किया था? 

वहीं राहुल के मोहब्बत फैलाने वाले बयान पर स्मृति ईरानी ने कहा कि 84 दंगों के माध्यम से क्या गांधी खानदान ने मोहब्बत का इजहार किया था? देश में आपातकाल लगाकर निर्दोष हिंदुस्तानियों को जेल भिजवाकर गांधी खानदान ने मोहब्बत का इजहार किया था? क्या पेड़ गिरना और धरती का हिलना मोहब्बत का इजहार किया?

राहुल ने दिया था ये बयान

इससे पहले राहुल गांधी ने पटना के सदाकत आश्रम में अपने संबोधन में कहा था कि अगर हम सब साथ मिलकर चुनाव लड़ें तो अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से हटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आपने देखा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के नेताओं ने प्रदेश के कोने-कोने में जाकर प्रचार किया लेकिन वहां क्या हुआ यह हर कोई जानता है।  राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस इस साल मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में चुनाव जीतने जा रही है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement