Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Congress Leaders to meet President: सांसदों पर ‘हमले’ के मामले पर राष्ट्रपति से मिलेगा कांग्रेस का प्रतिनि​धिमंडल

Congress Leaders to meet President: कांग्रेस ने कहा कि सोमवार शाम 5 बजे पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा और ‘दिल्ली पुलिस द्वारा सांसदों की पिटाई और उन पर हमला किए जाने’ का विषय राष्ट्रपति के ध्यान में लाएगा। 

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: June 17, 2022 15:02 IST
Congress Leaders to meet President- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Congress Leaders to meet President

Congress Leaders to meet President: कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग के केस में पूछताछ के बीच कांग्रेस नेताओं द्वारा किए गए प्रदर्शन पर उन्हें हिरासत में लिया गया। अब इस मामले में विरोध करने वाले सांसदों पर पुलिस का जो रवैया रहा, उस मामले में कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधमंडल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा। 

कांग्रेस ने शुक्रवार को कहा कि सोमवार शाम 5 बजे पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा और ‘दिल्ली पुलिस द्वारा सांसदों की पिटाई और उन पर हमला किए जाने’ का विषय राष्ट्रपति के ध्यान में लाएगा। कांग्रेस ने पुलिस के व्यवहार पर रोष जताया और इसे सभी लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन करने वाला बताया।

इसी बीच कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि राहुल गांधी से पूछताछ 20 जून तक टालने की उनकी रिक्वेस्ट को ईडी ने मान लिया है। राहुल गांधी ने पूछताछ से यह छूट इसलिए मांगी थी, क्योंकि वे इस दौरान अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रहना चाहते हैं।

दरअसल, सोनिया गांधी जो कि कांग्रेस अध्यक्ष हैं, पिछले दिनों स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। कोरोना से संबंधित परेशानी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि सोनिया गांधी को भी ईडी नेसमन भेजा था, लेकिन इसी बीच वे बीमार हो गई थीं और अस्पताल में भर्ती हो गई थीं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement