Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दशहरा रैली से पहले शिंदे गुट ने शेयर किया पोस्टर, उद्धव समेत I.N.D.I.A के नेताओं को दिखाया रावण

महाराष्ट्र की राजनीति में मंगलवार को बड़ी हलचल देखने को मिलने वाली है। शिंदे गुट आजाद मैदान में तो वहीं, उद्धव दोनों गुट शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को आयोजित करेंगे। हालांकि, रैली से पहले शिंदे गुट का पोस्टर चर्चा में आ गया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Subhash Kumar Updated on: October 24, 2023 16:17 IST
शिवसेना का पोस्टर वार। - India TV Hindi
Image Source : PTI शिवसेना का पोस्टर वार।

मंगलवार के दिन पूरा देश दशहरा का उत्सव मना रहा है। हालांकि, इस दशहरा उत्सव में लोगों की नजर महाराष्ट्र की राजनीति पर भी टिकी होगी। एकनाथ शिंदे की शिवसेना और उद्धव ठाकरे की शिवसेना यूबीटी दोनों ही आज अलग-अलग स्थानों पर दशहरा रैली का आयोजन करेंगे। इस रैली के माध्यम से दोनों ही गुट अपना-अपना शक्ति प्रदर्शन करने वाले हैं। हालांकि, रैली से पहले ही शिंदे गुट ने एक ऐसा पोस्टर शेयर किया है जिससे विपक्षी दल के नेता नाराज हो सकते हैं।

I.N.D.I.A के नेताओं को दिखाया रावण

मुम्बई में दशहरा रैली से पहले शिंदे गुट वाली शिवसेना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक तस्वीर पोस्ट कर के उद्धव समेत I.N.D.I.A के अन्य नेताओं पर बड़ा हमला बोला है। इस पोस्ट में उद्धव ठाकरे,शरद पवार,लालू यादव,अरविंद केजरिवाल,आदित्य ठाकरे,राहुल गांधी,अखिलेश यादव,महबूबा मुफ्ती और नाना पटोले जैसे नेताओं को दशानन रावण के रूप में दिखाया गया है। 

गद्दारी का सबक-शिवसेना
उद्धव ठाकरे समेत  I.N.D.I.A के अन्य बड़े नेताओं को दशानन रावण बताते हुए शेयर किए गए पोस्टर में रावण के पुतले पर धनुष ताने एक शिवसानिक को दिखाया गया है और उसके कपड़ों पर आजाद शिवसैनिक लिखा गया है। वहीं, पोस्टर के साथ मराठी में लिखा गया है कि गद्दारी का सबसे बड़ा सबक एक सच्चा शिवसैनिक सिखाएगा। 

इन जगहों पर रैली
शिंदे और उद्धव दोनों गुट की इन दशहरा रैलियों में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले शक्ति प्रदर्शन पर जोर होगा। रैली को लेकर दोनों गुटों का दावा है कि उनकी रैली में लाखों की संख्या में समर्थक इकट्ठा होंगे। बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट की रैली जहां शिवाजी पार्क में होगी वहीं एकनाथ शिंदे गुट की रैली आजाद मैदान में होगी।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में आज दिखेगी बड़ी सियासी हलचल, LS चुनाव से पहले शिंदे-उद्धव गुट करेगे शक्ति प्रदर्शन

ये भी पढ़ें- इस तारीख को बंद हो जाएंगे बदरीनाथ के कपाट, चारधाम यात्रा का होगा समापन

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement