Monday, April 22, 2024
Advertisement

'पहले 10kg वजन घटाओ फिर राहुल से मुलाकात होगी', कांग्रेस के इस मुस्लिम नेता ने लगाए बड़े आरोप

कांग्रेस नेता जीशानसिद्दीकी ने अपनी ही पार्टी पर मुस्लिम विरोधी होने के आरोप लगाए हैं। बता दें कि जीशान, बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं जिन्होंने हाल ही में कांग्रेस छोड़कर अजित पवार के नेतृत्व वाले NCP का दामन थाम लिया है।

Reported By : Rajesh Kumar Edited By : Subhash Kumar Updated on: February 22, 2024 21:06 IST
कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी।

देश में कुछ ही दिनों के बाद लोकसभा चुनाव का आगाज होने वाला है। सभी दलों के नेता इल चुनाव की तैयारियों में लग चुके हैं। हालांकि, चुनावी सीजन में कांग्रेस पार्टी के कई नेता एक के बाद एक पार्टी को अलविदा कह रहे हैं। अब मुंबई में कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी ने भी कांग्रेस के नेतृत्व पर बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में अल्पसंख्यकों के साथ कुछ ठीक नहीं हो रहा है। बता दें कि जीशान,  बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं जिन्होंने हाल ही में कांग्रेस छोड़कर अजित पवार के नेतृत्व वाले NCP का दामन थाम लिया है। जीशान को भी मुंबई युवा कांग्रेस प्रमुख के पद से हटा दिया गया है। 

मुसलमान होना कांग्रेस में पाप है?- जीशान

जीशान सिद्दीकी ने आरोप लगाया है कि अल्पसंख्यकों के साथ कांग्रेस में कुछ भी ठीक नही हो रहा है। जीशान ने कहा- "मुसलमान होना कांग्रेस में क्या पाप है। आज तक मुंबई कांग्रेस में कोई मुसलमान अध्यक्ष नही बनाया। अभी कांग्रेस में मुंबई में चार विधायकों में से तीन मुसलमान है लेकिन अध्यक्ष नही बनाएंगे। अध्यक्ष उन्हें ही बनाया जो नॉन मुस्लिम हैं। अगर मुसलमानों से कांग्रेस को दिक्कत है तो मुसलमानो के मसीहा बनने का ढोंग क्यों?"

10kg वजन कम करने को कहा

जीशान सिद्दीकी ने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से उन्हें भगा दिया गया था। उन्होंने कहा, ‘मुझसे कहा गया कि जाओ पहले 10 किलो वजन कम करो फिर राहुल गांधी से मिलवाऊंगा। हमारी कांग्रेस पार्टी में वैल्यू नहीं है, इसलिए ऑप्शन तलाश रहा हूं। कांग्रेस को अल्पसंख्यकों की जरूरत नहीं है।’

राहुल की टीम पार्टी खत्म कर रही

जीशान सिद्दीकी ने गुरुवार को ये भी कहा कि राहुल गांधी की टीम पार्टी को खत्म कर रही है। ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने सामने के लोगो के सुपारी ले रखी है। उन्होंने कहा कि शिवसेना (वर्तमान यूबीटी) की सरकार गिरी है ये उनका कर्म है। कोरोना के दौरान जो घोटाले किये है उन्होंने अब सबके सामने है। उन्हें लोगो की हाय लगी है। उन्हें कहा कि MVA की रैलियों में उद्धव और संजय राउत्त कहते थे कि बाबरी हमने गिरायी। ऐसी पार्टी के साथ हम कैसे गठबंधन में रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें- मैतेई समुदाय को ST सूची में डालने का आदेश रद्द, मणिपुर हाई कोर्ट ने पलटा अपना ही फैसला


जब CJI चंद्रचूड़ को हुआ था कोरोना तो पीएम मोदी ने तुरंत की थी मदद, जानें पूरा किस्सा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement