Friday, April 26, 2024
Advertisement

‘जेल में चंद्रबाबू नायडू को कुछ हुआ तो…’, जानें, टीडीपी ने ऐसा बयान क्यों दिया

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के स्वास्थ्य को लेकर टीडीपी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर उनके नेता को जेल में कुछ हुआ तो उसके लिए सीएम जगन मोहन रेड्डी जिम्मेदार होंगे।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 13, 2023 19:57 IST
Chandrababu Naidu, Chandrababu Naidu News, Jagan Mohan Reddy- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू।

अमरावती: करोड़ों रुपये के कौशल विकास निगम घोटाले के आरोप में राजमुंड्री सेंट्रल जेल में बंद आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के स्वास्थ्य को लेकर उनकी पार्टी TDP की तरफ से बड़ा बयान आया है। आंध्र के पूर्व मुख्यमंत्री की स्वास्थ्य स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए TDP के महासचिव नरा लोकेश ने कहा है कि अगर एन. चंद्रबाबू नायडू को जेल में कुछ हुआ तो मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी जिम्मेदार होंगे। बता दें कि नरा लोकेश, नायडू के बेटे हैं। उन्‍होंने कहा, ‘जेल में मेरे पिता के जीवन को खतरा है। उन्‍हें जानबूझकर नुकसान पहुंचाया जा रहा है। उनकी सुरक्षा निस्संदेह खतरे में है।’

‘नायडू के समय पर मेडिकल हेल्प नहीं मिल रही’

लोकेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर पोस्ट किया, 'CBN एक गंभीर स्थिति का सामना कर रहे हैं। उन्हें समय पर मेडिकल हेल्प नहीं मिल रही है और वह मच्छरों, दूषित पानी, वजन घटाने, संक्रमण और एलर्जी से जूझ रहे हैं। राज्य सरकार नायडू को स्टेरॉयड देने की कोशिश कर रही है। ऐसा क्या है जो सरकारी डॉक्टर और प्रशासन छुपाने की कोशिश कर रहे हैं?’ इस बीच, TDP के राष्ट्रीय प्रवक्ता कोमारेड्डी पट्टाभिराम ने घोषणा की है कि पार्टी चंद्रबाबू नायडू को सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल या सरकारी अस्पताल में ट्रांसफर करने के लिए कानूनी सहारा ले रही है, जहां सभी मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध हैं।

‘जेल अधिकारी सही जानकारी नहीं दे रहे हैं’
पट्टाभिराम ने नायडू की स्वास्थ्य स्थिति पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जेल अधिकारी सही जानकारी नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘एक तरफ चंद्रबाबू डिहाइड्रेशन से पीड़ित हैं और दूसरी तरफ, उन्हें एलर्जी की कुछ समस्याएं हैं। जेल के अंदर उन्हें दिया गया चिकित्सा उपचार बिल्कुल भी संतोषजनक नहीं है।’ यह कहते हुए कि टीडीपी शुरू से ही जेल के अंदर मौजूदा स्थितियों पर बार-बार आशंका जता रही है, पट्टाभिराम ने कहा कि ताजा स्वास्थ्य बुलेटिन के बाद न केवल उनके परिवार के सदस्य, बल्कि पूरा राज्य और वास्तव में पूरी दुनिया चंद्रबाबू की स्वास्थ्य स्थिति पर गंभीर चिंता व्यक्त कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement