Saturday, April 27, 2024
Advertisement

I.N.D.I.A की बैठक में लालू यादव ने दिया मजेदार भाषण, ये Video नहीं देखा तो क्या देखा

देश के विभिन्न विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं ने इस वक्त मुंबई में डेरा जमाया है। यहां इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक आज संपन्न हुई जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar
Updated on: September 01, 2023 19:44 IST
Lalu prasad yadav- India TV Hindi
Image Source : ANI लालू यादव।

मुंबई में इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक आज शुक्रवार को संपन्न हो गई। इस बैठक में गठबंधन के लिए कोर्डिनेशन कमेटी का गठन किया गया। वहीं, सीट बंटवारे के मुद्दे पर भी चर्चा हुई। बैठक के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू प्रसाद यादव अपने पुराने अंदाज में केंद्र की बीजेपी सरकार पर बरसते दिखाई दिए। उन्होंने काले धन से लेकर विभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा। 

राहुल गांधी को मजबूत करेंगे

प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम सब एक हैं और एक होकर यह लड़ाई लड़ेंगे, राहुल गांधी को मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सब एक होकर सभी लोगों को समायोजित करके सीट शेयरिंग अब शुरू करेंगे। कोई दिक्कत-कठिनाई नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हम अपना नुकसान कर के भी इंडिया गठबंधन को जिताएंगे और पीएम मोदी को हटाएंगे।

इसरो से खास अपील
केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने इसरो से भी एक खास अपील कर दी। लालू ने कहा कि अभी इसरो की जय जयकार हो रही है। हम इसरो के वैज्ञानिकों से अपील करते हैं कि वो पीएम मोदी को चंद्रलोक के बजाय सूर्यलोक पर पहुंचा दें। लालू ने कहा कि इससे पूरी दुनिया में मोदी जी का नाम हो जाएगा। अमेरिका समेत तमाम देश पीछे रह जाएंगे।

काले धन की याद दिलाई
लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार को काले धन की भी याद दिलाई। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार झूठ बोलकर और अफवाह फैलाकर केंद्र की सत्ता में आई थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मुझपर और अन्य नेताओं पर आरोप लगाया कि हमारे पास स्विस बैंक में पैसा है। लालू ने कहा कि 'मैंने भी मोदी सरकार के झांसे में आकर खाता खुलवाया, ये कह रहे थे 15-15 लाख ब्लैकमनी लाकर देंगे। लालू ने कहा कि मेरे 9 बच्चे और मैं पति पत्नी मिलाकर 11 हो जाते हैं। मैनें सोचा था कि 15 लाख के हिसाब से काफी पैसा मिल जाएगा। ये झूठ बोलकर, अफवाह फैलाकर सत्ता में आए थे। 

पीएम मोदी को हटाकर दम लेंगे
प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू यादव ने कहा कि हम सरकार से डरने वाले नहीं हैं। हम पीएम मोदी को हटाकर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि लगातार लड़ाई लड़ते-लड़ते हम आज इस मुकाम पर पहुंच गए हैं। हमने पटना, बैंदलुरु और मुंबई में बैठक की और एक संगठन बनाया है। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement