Saturday, May 11, 2024
Advertisement

मुंबई में होगी INDIA की अगली मीटिंग, 1-3 सितंबर के बीच होगी विपक्षी दलों की बैठक

इस चर्चा में सितंबर 1-3 के बीच दो दिन मीटिंग तय करने की बात कही गई है। सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग का आयोजन मुंबई के सांताक्रूज स्थित ग्रैंड हयात होटल में किया जा सकता है, इस बाबत अभी विचार विमर्श जारी है। यह होटल एयरपोर्ट के नजदीक है।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise, Sachin Chaudhary Edited By : Avinash Rai Published on: July 29, 2023 8:26 IST
India's next meeting will be held in Mumbai opposition parties will meet between 1 TO 3rd spetember- India TV Hindi
Image Source : PTI मुंबई में होगी INDIA की अगली मीटिंग

की मानें तो विपक्ष की अगली मीटिंग मुंबई में होने वाली है। यह मीटिंग 1 से 3 सितंबर के बीच होगी। शरद पवार ने उद्धव ठाकरे और राहुल गांधी से फोन पर चर्चा की है। इस चर्चा में सितंबर 1-3 के बीच दो दिन मीटिंग तय करने की बात कही गई है। सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग का आयोजन मुंबई के सांताक्रूज स्थित ग्रैंड हयात होटल में किया जा सकता है, इस बाबत अभी विचार विमर्श जारी है। यह होटल एयरपोर्ट के नजदीक है। 

मुंबई में इस दिनों होगी INDIA की मीटिंग

शरद पवार गुट के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विपक्षी दल की सितंबर में होने वाली बैठक के लिए एक कोर कमेटी बनाई जाएगी। इस कोर कमेटी में कांग्रेस, राष्ट्र्वादी कांग्रेस, उद्धव बालसाहेब ठाकरे की शिवसेना के प्रमुख नेता होंगे। ऐसे में इस मीटिंग को लेकर शरद पवार और उद्धव ठाकरे से फोन पर बातचीत हुई है जिसमें शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को मीटिंग की जिम्मेदारी लेने को कहा है। उद्धव ठाकरे ने इस बाबत सहमति भी व्यक्त कर दी है। बता दें कि 15 अगस्त से एक बार फिर से शरद पवार और उद्धव ठाकरे संयुक्त सभाएं शुरू करने वाले हैं। 

शरद पवार और उद्धव ठाकरे की रैली

बता दें कि ये सभाएं महाराष्ट्र के लगभग हर प्रमुख जिलों में होंगी। मौजूदा राज्य सरकार और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ ये सभाएं की जाएंगी। इस दौरान महाराष्ट्र में हो रही कुछ सभाओं में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल होंगे। बता देंकि इससे पहले बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक का आयोजन किया गया था। साथ ही इस दौरान कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच का विवाद सार्वजनिक तौर पर देखने को मिला था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement