Monday, April 29, 2024
Advertisement

'आप क्रोनोलॉजी समझिए', पीएम की हाईलेवल मीटिंग पर जयराम रमेश का ट्वीट

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, जुलाई, सितंबर और नवंबर में गुजरात और ओडिशा में ओमिक्रॉन सब-वैरिएंट BF.7 के 4 मामले सामने आए। स्वास्थ्य मंत्री ने कल राहुल गांधी को एक पत्र लिखा। पीएम आज स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: December 22, 2022 12:24 IST
जयराम रमेश- India TV Hindi
Image Source : PTI जयराम रमेश

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी की कोरोना पर हाईलेवल मीटिंग से पहले सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा है कि कल स्वास्थ्य मंत्री हाईलेवल मीटिंग की थी और अब आज पीएम की मीटिंग हो रही है। इसकी क्रोनोलॉजी को समझिए।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, जुलाई, सितंबर और नवंबर में गुजरात और ओडिशा में ओमिक्रॉन सब-वैरिएंट BF.7 के 4 मामले सामने आए। स्वास्थ्य मंत्री ने कल राहुल गांधी को एक पत्र लिखा। पीएम आज स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा-'भारत जोड़ो यात्रा एक दिन बाद दिल्ली में प्रवेश करेगी। अब आप क्रोनोलॉजी समझिए...'

पीएम मोदी ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में कोविड-19 की ताजा स्थिति को लेकर आज एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। इससे पहले बुधवार को कोविड-19 के ताजा मामलों को देखते हुए एक समीक्षा बैठक की थी। इसके बाद उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के नियमों का पालन करने, भीड़भाड़ वाली जगहों पर मास्क पहनने और टीकाकरण को लगातार जारी रखने की सलाह दी थी। मांडविया ने अधिकारियों को सजग रहने और निगरानी तंत्र को मजबूत करने का निर्देश भी दिया था। 

भारत जोड़ो यात्रा स्थगित करने का अनुरोध

बीजेपी के तीन सांसदों द्वारा कोरोना वायरस के प्रसार को लेकर चिंता जताए जाने का हवाला देते हुए मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से अनुरोध किया कि अगर कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा सकता तो वह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निलंबित करने पर विचार करें। राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मंगलवार को लिखे पत्र में मांडविया ने कहा कि राजस्थान के तीन सांसद पी पी चौधरी, निहाल चंद और देवजी पटेल ने चिंताएं व्यक्त की हैं और उनसे अनुरोध किया है कि मार्च के दौरान मास्क तथा सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने समेत कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए और टीके की खुराक लेने वाले लोगों को ही पदयात्रा में भाग लेने की अनुमति दी जाए। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement