Friday, May 17, 2024
Advertisement

प्रज्वल रेवन्ना मामले में मुख्यमंत्री ने की SIT अधिकारियों के साथ मीटिंग, बीजेपी का सामने आया ये बयान

कर्नाटक के गृह मंत्री जी.परमेश्वर ने शनिवार को कहा कि विशेष जांच दल (एसआईटी) ने होलेनरासीपुर से जद (एस) के विधायक एच डी रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है और उनके खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 04, 2024 15:45 IST
सीएम सिद्धारमैया- India TV Hindi
Image Source : FILE-PTI सीएम सिद्धारमैया

 बेलगावी: जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एसआईटी अधिकारियों के साथ बैठक की। सीएम ने अधिकारियों को जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया। सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा कि प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया। पीड़ितों को न्याय मिलेगा। सीएम ने बताया कि राहुल गांधी ने एक पत्र लिखा है, जिसमें पीड़ितों को मदद देने पर जोर दिया गया है। हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं। 

एच डी रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

इस बीच एसआईटी ने होलेनरासीपुर से जद (एस) के विधायक एच डी रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है और उनके खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। इसकी जानकारी कर्नाटक के गृह मंत्री जी.परमेश्वर ने दी है। रेवन्ना और उनके बेटे और सांसद प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि रेवन्ना के पास मामले की जांच कर रही एसआईटी के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए आज शाम तक का समय है। रेवन्ना को इस मामले में दूसरा नोटिस (समन) जारी किया गया है।  

रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के आधार पर पिछले रविवार को हासन जिले के होलेनरासीपुर थाने में पिता और पुत्र के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का पहला मामला दर्ज किया गया था। दूसरी प्राथमिकी रेवन्ना और उनके करीबी सतीश बबन्ना के खिलाफ बृहस्पतिवार रात मैसूरु में एक महिला के अपहरण के आरोप में दर्ज की गई, जो कथित तौर पर यौन शोषण की शिकार भी हुई है। 

कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष का सामने आया बयान

वहीं, कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र का कहना है कि जो लोग गलत करेंगे, उन्हें परिणाम भुगतना होगा। बीजेपी का रुख बिल्कुल साफ है। कांग्रेस इस मुद्दे को बीजेपी से जोड़ने की कोशिश कर रही है। यही कारण है कि प्रज्वल रेवन्ना के मामले को लेकर कांग्रेस लगातार हंगामा खड़ा करने की कोशिश कर रही है। ऐसी किसी भी घटना का बीजेपी समर्थन नहीं करेगी। हम इस मुद्दे पर प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन नहीं करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह भी इस मुद्दे पर स्पष्ट रूप से कह चुके हैं। 

(भाषा इनपुट के साथ)

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement