Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: शाहजहां शेख के बाद बीजेपी ने अब फैयाज को बनाया मुद्दा, विनोद तावड़े ने बोल दी बड़ी बात

कर्नाटक के हुबली में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा की निर्मम हत्या के बाद सिद्धारमैया के बयान पर निशाना साधते हुए विनोद तावड़े ने कहा कि जैसे बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार शाहजहां शेख को बचा रही थी, वैसे ही कर्नाटक में फैयाज को बचाया जा रहा है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: April 20, 2024 18:37 IST
Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Election 2024, Election 2024- India TV Hindi
Image Source : VINOD TAWDE/TWITTER बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कांग्रेस, ममता बनर्जी और विपक्षी गठबंधन में शामिल दलों पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। विनोद तावड़े ने कहा है कि संदेशखाली में ममता बनर्जी जिस तरह शाहजहां शेख को बचा रही हैं, उसी तरह कर्नाटक में कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार अपनी ही पार्टी के काउंसलर की बेटी की निर्मम हत्या करने वाले अपराधी फैयाज को बचाने की कोशिश कर रही है। तावड़े ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की ही तरह कर्नाटक के हुबली में भी एक मार्मिक घटना घटी है। 

‘सिद्धारमैया प्रेम-प्रसंग का मामला बता रहे हैं’

तावड़े ने कहा, ‘मृतका के पिता और कांग्रेस काउंसलर अपनी बेटी की हत्या को लव जिहाद का मामला बता रहे हैं। लेकिन, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। जिस तरह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार ने संदेशखाली पर कोई कार्रवाई नहीं की, ठीक वैसे ही कर्नाटक में कांग्रेस मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सरकार भी इस तरह के अपराध पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। कांग्रेस का नारा है कि 'वोटबैंक की सुरक्षा भारी, महिलाओं की सुरक्षा हारी।’

‘फैयाज को बचाने की कोशिश कर रही सरकार’

बीजेपी महासचिव ने आगे कहा, ‘संदेशखाली में पश्चिम बंगाल सरकार ने महिलाओं की इज्जत बचाने की बजाय महिला उत्पीड़न के आरोपी शाहजहां शेख को संरक्षण दिया। ठीक वैसे ही, कर्नाटक में कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार अपराधी फैयाज को बचाने की कोशिश कर रही है। जबकि, कर्नाटक में कांग्रेस सरकार को अपराधी का धर्म देखे बगैर उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलानी चाहिए।’ बता दें कि बीते गुरुवार को कर्नाटक के हुबली में स्थित बीवीबी कॉलेज कैंपस में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की 23 साल की बेटी नेहा हिरेमथ की फैयाज नाम के युवक ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी थी। 

निरंजन ने साधा था सिद्धारमैया पर निशाना

नेहा की मौत के बाद उनके पिता कांग्रेस नगरसेवक निरंजन हिरेमथ ने शुक्रवार को कहा कि प्रदेश में लव जिहाद तेजी से फैल रहा है। उन्होंने साथ ही सीएम सिद्धारमैया पर बरसते हुए कहा था कि पहले उन्हें पूरी जांच करवानी चाहिए और उसके बाद कोई बयान देना चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा था कि उनकी बेटी की हत्या की साजिश काफी दिनों से रची जा रही थी और इसमें फैयाज के अलावा 4 अन्य लोग भी शामिल थे। (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement