Sunday, May 05, 2024
Advertisement

इस बड़े कांग्रेस नेता ने PM मोदी के सिर को लेकर दे डाला विवादित बयान, अमित मालवीय ने शेयर किया VIDEO

छत्तीसगढ़ के सीनियर कांग्रेस नेता डॉक्टर चरण दास महंत विवादों में हैं। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसका वीडियो भी सामने आया है और बीजेपी नेता उन पर निशाना साध रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 03, 2024 12:41 IST
Charandas Mahant- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB डॉ चरणदास महंत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीनियर कांग्रेस नेता डॉक्टर चरण दास महंत ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी के सिर को लेकर एक सभा में ऐसी बात कह डाली, जिसके बाद बीजेपी ने उन पर हमलावर रुख अपनाया है।

दरअसल कांग्रेस नेता एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान वह बताने लगे कि पीएम मोदी के मुकाबले में कैसा नेता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सामने कोई नेता खड़ा हो सकता है तो वह केवल तुम्हारा सांसद ही खड़ा हो सकता है। 

अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो 

बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता का वीडियो शेयर कर कहा, 'कांग्रेस हताश हो रही है और लोगों का जनादेश जीतने में असमर्थ है। उनके नेता अब प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हिंसा की वकालत कर रहे हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के प्रभावशाली कांग्रेस नेता डॉ चरणदास महंत से जुड़ा है, जो स्पीकर, सांसद, केंद्रीय मंत्री और गृह मंत्री रह चुके हैं।'

अमित मालवीय ने कहा कि चरणदास, सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के साथ अपनी निकटता का प्रदर्शन करते हैं और प्रधानमंत्री के सिर पर हमला करने का आह्वान करते हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। मंगलवार को दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाए थे। मंगलवार (2 अप्रैल) को आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि बीजेपी एक करीबी के जरिए उन पर पार्टी में शामिल होने का प्रेशर डाल रही है। इस मामले में बीजेपी ने उन्हें मानहानि का नोटिस भी भेजा है।

ये भी पढ़ें: 

दुनिया में सबसे ज्यादा खजूर का उत्पादन किन देशों में होता है?

जेल में केजरीवाल की सेहत बिगड़ी, गिरफ्तारी के 14 दिनों के भीतर घट गया 4.5 किलो वजन, आतिशी ने कहा- कुछ हो गया तो... 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement