Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मायावती के मंच से नेता ही नदारद, सिर्फ गार्ड और नारे लगाने वालों के बीच दिखीं बसपा प्रमुख; सामने आया Video

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हरिद्वार में एक रैली को संबोधित किया। हालांकि इस दौरान मायावती के मंच से नेता ही नदारद दिखे। वहीं अब रैली के दौरान का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मंच पर सिर्फ कुछ गार्ड और नारे लगाने वाले कार्यकर्ता ही दिखाई दे रहे हैं।

Edited By: Amar Deep
Published on: April 13, 2024 16:18 IST
मायावती के मंच पर नहीं दिखे नेता।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मायावती के मंच पर नहीं दिखे नेता।

हरिद्वार: लोकसभा चुनाव से पहले जहां सभी दल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। तो वहीं बहुजन समाज पार्टी भी चुनावी अभियान में जुटी हुई है। इसी क्रम में आज रुड़की में बसपा की चुनावी रैली हुई थी। इस रैली में बसपा प्रमुख मायावती भी शामिल हुईं। हालांकि इस रैली के दौरान बसपा प्रमुख जिस मंच पर बैठी रहीं वह मंच ही खाली दिखा। इस मंच पर सिर्फ मायावती के गार्ड और माइक में नारे लगाने वाले कुछ नेता ही दिखाई दिए। खाली मंच के साथ मायावती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि मायावती ने यहां पर जनता को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मायावती ने भाजपा और कांग्रेस को जन विरोधी बताया और जनता से कहा कि उनके वहकावे में ना आकर बसपा के पक्ष में वोट करें।

खाली पड़ा बसपा का मंच

बता दें कि हरिद्वार किसी समय में बसपा का गढ़ माना जाता था। यहां बसपा सुप्रीमो की जनसभा में कभी पदाधिकारियों को मेहनत नहीं करनी पड़ी। बड़े से बड़े मैदान को भरने का रिकॉर्ड तक पहले बसपा के नाम रहा है, लेकिन आज की रैली ने बसपा पदाधिकारियों की जमीनी स्तर पर पोल खोल कर रख दी। मायावती के मंच पर होने के दौरान भी एक तरफ जहां नेता नदारद दिखे तो वहीं पंडाल में लगाई गई करीब चालीस प्रतिशत कुर्सियां भी खाली ही पड़ी रहीं। बता दें कि लिब्बरहेडी गांव में सभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने हरिद्वारा लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी जमील अहमद कासमी, पौडी लोकसभा क्षेत्र प्रत्याशी दीप सिंह बिष्ट और टिहरी लोकसभा प्रत्याशी नेमचंद के पक्ष में मतदान की अपील की। 

विपक्ष पर साधा निशाना

मायावती ने कहा कि भाजपा ईवीएम के सहारे एक बार फिर सत्ता में आने का प्रयास करेगी सभी को इससे सतर्क रहना है और बसपा के पक्ष में मतदान करना है। भाजपा सरकार ने आज तक लोगों का उत्पीड़न किया है गरीबी महंगाई आदि से जनता त्रस्त है। धर्म के नाम पर लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है। हल्द्वानी में वर्षों पुराने मस्जिद को तोड़कर भाजपा ने अपना असली चेहरा दिखाया है। उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार चरम पर है। देश की सीमाएं भी सुरक्षित नहीं है। केंद्र की गलत नीतियों और कार्य प्रणाली को लोग आजमा चुके हैं। विरोधी पार्टियां साम दाम दण्ड भेद हर हथकंडा अपना कर सत्ता में आने का प्रयास कर रही हैं। 

बसपा को वोट करने की अपील

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपील की कि विरोधी दलों के झूठे वादों और घोषणापत्र के झांसे में नहीं आना है। बसपा घोषणा पत्र जारी नहीं करती केवल कार्य करने में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के बहकावे में नहीं आना है बल्कि सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय वाली पार्टी बसपा को ही वोट देना है। बसपा सरकार में हर वर्ग के हितों का ध्यान रखा जाएगा। (इनपुट- सुनील दत्त पांडेय)

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Elections 2024:'बीजेपी हिंदुओं को भड़काती है और AIMIM मुसलमानों को, दोनों मिले हुए हैं', दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप

'1 करोड़ नौकरी देंगे, तो जमीन कितनी लेंगे'? आरजेडी के चुनावी वादे पर बोले सम्राट चौधरी ने कसा तंज

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement