Friday, May 24, 2024
Advertisement

'विपक्ष को समझ ही नहीं आया मैं उन्हें कहां ले जा रहा हूं', पीएम मोदी ने इस नारे का बताया सीक्रेट

पीएम मोदी ने इंडिया टीवी के कार्यक्रम में बताया कि विपक्ष आखिर कैसे उनके एक नारे के झांसे में आ गया और बीजेपी की ही बात करने लगा।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 24, 2024 6:20 IST
इंडिया टीवी के कार्यक्रम में पीएम मोदी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के कार्यक्रम में पीएम मोदी

 नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया टीवी के सवालों का जवाब देते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कुछ मौकों पर विपक्षी पार्टियों की चुटकी भी। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष तैयारी नहीं करता। इसलिए फेल हो जाते हैं। पूरा विपक्ष कह रहा है कि बीजेपी 400 पार नहीं कर पाएगी। उनको समझ ही नहीं आया कि मैं उनको कहां लेकर जा रहा हूं। किसी ने तीसरे चरण में विपक्ष वालों से कहा तीन चरण का चुनाव खत्म हो गया और आपका कैंपेन इसी पर है कि पीएम मोदी 400 पार ले जा पाएंगे या नहीं। 

विपक्ष पर पीएम मोदी ने कसा तंज

पीएम मोदी ने कहा कि सीक्रेट कुछ भी नहीं है। कोई तैयारी नहीं करता। क्योंकि आप बनी बनाई परसेप्शन पर जीना चाहते हैं। आखिर में इन लोगों को कहना पड़ रहा है कि बीजेपी 400 पार नहीं कर पाएगी। विपक्ष अपनी बात कहने की बजाय बीजेपी की बात करने लगी। 

 

पीएम मोदी ने दिया ये उदाहरण

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ''400 पार'' बीजेपी द्वारा नहीं बल्कि जनता द्वारा दिया गया नारा है। पिछले पांच वर्षों के दौरान हमें अन्य दलों से जो समर्थन मिला, उसे देखते हुए संसद में हमारी संख्या पहले से ही 400 थी। कोई भी बच्चा जो 95 प्रतिशत अंक प्राप्त करता है, वह स्वाभाविक रूप से उससे भी आगे के लक्ष्य के लिए प्रयास करेगा।"

पीएम मोदी ने बताया विपक्ष क्यों उन्हें देते हैं गाली

विपक्षी नेताओं के आरोपों का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी एक ऐसी ब्रांड है जिसे गाली देने से भी लोगों को पॉपुलैरिटी मिल जाती है, इसलिए लोग मुझे लोग गाली देने का मौका ढूंढते हैं। इंडी अलायंस में घोर परिवारवादी लोग शामिल हैं। उनके परिवार में 5-6 लोग हैं, मेरे परिवार में 140 करोड़ हैं। हम जनता के लिए जीते हैं। 

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने 2001 गुजरात भूकंप के बारे में सुनाई अनकही कहानी, बताया कैसे सिस्टम से लिया काम

PM Modi Interview: अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को जेल क्यों भेजा गया? पीएम मोदी ने दिया ये जवाब

 PM Modi Interview: क्या चुनाव में विपक्ष को नहीं मिला समान अवसर, पीएम मोदी ने दिया जवाब, सुनाया पुराना किस्सा

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement