Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी से राजस्थान तक पीएम मोदी की धुआंधार रैली, सहारनपुर में जयंत चौधरी के साथ जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियां करनेवाले हैं। वे राजस्थान के पुष्कर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे वहीं यूपी के सहारनपुर में जयंत चौधरी के साथ मंच शेयर करेंगे।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: April 06, 2024 7:22 IST
pm modi- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए आज यूपी से राजस्थान तक धुआंधार रैली करनेवाले हैं। आज पीएम मोदी सबसे पहले यूपी की सहारनपुर सीट पर प्रचार के लिए पहुंचेंगे। जहां पीएम की रैली में सीएम योगी और आरएलडी चीफ जयंत चौधरी भी शामिल होने वाले हैं। सहारनपुर के बाद पीएम राजस्थान के अजमेर की रैली के लिए रवाना हो जाएंगे। राजस्थान में पिछले पांच दिनों में पीएम की तीसरी बड़ी रैली होने वाली है। वहीं अजमेर के पुष्कर में प्रचार के बाद पीएम मोदी दिल्ली के पास गाजियाबाद में रोड शो करने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल और कैराना संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री गाजियाबाद में शनिवार को शाम चार बजे भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड गाजियाबाद तक आयोजित एक रोड शो में शामिल होंगे। 

दस साल में किया गया काम तो केवल ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना है : मोदी 

इससे पहले कल भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के चुरु में एक रैली की थी। इस रैली में उन्होंने दस साल में किए गए अपने काम को महज एक ‘ट्रेलर’ (नमूना) और मुख्य भोजन से पहले परोसे जाने वाला 'ऐपेटाइजर' बताते हुए कहा कि 'अभी तो पूरी थाली बाकी है' और हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है। विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि वे सिर्फ अपना हित देखते हैं, उन्हें गरीब, दलित, शोषित-वंचित वर्ग के कल्याण से, उनके सम्मान से कोई मतलब नहीं है। 

उन्होंने कहा कि सेनाओं का अपमान और देश का विभाजन कांग्रेस की पहचान है। भारतीय सेना की ओर से की गयी एयर एवं सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा, 'ये नया भारत है। ये नया भारत घर में घुसकर मारता है।' मोदी चुरू में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने केंद्र में अपनी सरकार के दस साल के कार्यकाल की तुलना रेस्टोरेंट में मुख्य भोजन से पहले परोसे जाने वाले 'ऐपेटाइजर' और फिल्म के ट्रेलर से की। उन्होंने कहा, ‘‘जीवन के हर पड़ाव पर भाजपा सरकार गरीब के साथ खड़ी है। जो काम इतने दशक में नहीं हुए वे हमने दस साल में कर दिखाए। इसलिए मैं कहता हूं कि जब नीयत सही तो नतीजे सही होते हैं।’’

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement