Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Maharashtra Crisis: बगावत की खबरों पर संजय राउत के भाई ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जाना होगा तो गोवा जाऊंगा, गुवाहाटी में तो गद्दार गए हैं

Maharashtra Crisis: सुनील राउत ने कहा कि मैं गुवाहाटी क्यों जाऊंगा? अगर मुझे प्रकृति की सुंदरता देखनी होगी, तो मैं गोवा जाऊंगा।

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 27, 2022 16:26 IST
Sunil Raut And Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sunil Raut And Sanjay Raut

Highlights

  • अफवाहों पर सुनील राउत ने दी सफाई
  • राउत बोले- मैं गुवाहाटी क्यों जाऊंगा?
  • 'आखिरी सांस तक पार्टी के लिए काम करूंगा'

Maharashtra Crisis: महाराष्ट्र की सियासत में चल रहा विवाद हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। शिवसेना के बागी विधायक घर वापसी का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इस बीच, शिवसेना सांसद संजय राउत के भाई सुनील राउत को लेकर खबर आई कि वो भी बगावत करने वाले हैं और वे गुवाहाटी में शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। इस खबर पर अब सुनील राउत ने सफाई दी है। 

सुनील राउत ने कहा, "मैं गुवाहाटी क्यों जाऊंगा? अगर मुझे प्रकृति की सुंदरता देखनी होगी, तो मैं गोवा जाऊंगा। मैं उन गद्दारों का मुंह देखने गुवाहाटी क्यों जाउंगा?  मैं एक शिवसैनिक हूं और आखिरी सांस तक पार्टी के लिए काम करूंगा।" उन्होंने आगे कहा, "नारायण राणे और राज ठाकरे जो कहना चाहते हैं, वो कहते हैं, लेकिन उद्धव ठाकरे की जीत जरूर होगी। मैं शिवसेना में हूं और हमेशा रहूंगा।"

'मेरे साथ मेरे भाई संजय राउत हैं, उद्धव ठाकरे हैं' 

सुनील ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके गुवाहाटी जाने की अफवाहें मीडिया और शिंदे गुट फैला रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे साथ मेरे भाई संजय राउत हैं, उद्धव ठाकरे हैं, मैं कहीं नहीं जाने वाला हूं। सरकार के बहुमत खाने के सवाल पर उन्होंने कहा, "जल्द ही संख्या बढ़ जाएगी। महाराष्ट्र में आते ही सभी विधायक उद्धव ठाकरे के पक्ष में आ जाएंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं बालासाहेब का कट्टर समर्थन हूं और मैं कहीं नहीं जा रहा। मैं उद्धव की सेना में ही हूं और यहां विधायकों की संख्या बढ़ाने का काम करूंगा। नारायण राणे और छगन भुजबल के पार्टी छोड़ने के बाद भी तो विधायकों की संख्या बढ़ी थी। शिवसेना के पास 56 विधायक हैं और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वो 100 से ऊपर जाएंगे।"

सुनील राउत सभी चीजों को संभाल रहे- संजय राउत

वहीं, जब शिवसेना सांसद संजय राउत से उनके भाई के एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि सुनील राउत मेरे साथ हैं और आप लोग उन्हें देख भी रहे होंगे। उन्होंने कहा सुनील राउत सभी चीजों को संभाल रहे हैं। 

विक्रोली विधानसभा सीट से विधायक हैं सुनील राउत

गौरतलब है कि सुनील राउत शिवसेना सांसद संजय राउत के भाई हैं और विक्रोली विधानसभा सीट से शिवसेना के विधायक हैं। रविवार को मीडिया में खबर आई कि वो भी शिंदे गुट में शामिल होने के लिए गुवाहाटी जा रहे हैं और बागियों का साथ दे सकते हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement