Sunday, April 28, 2024
Advertisement

I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में हिस्सा लेने मुंबई पहुंची ममता ने नहीं लगवाया तिलक, वीडियो हुआ वायरल

ममता बनर्जी 30 अगस्त को ही मुंबई पहुंच गई थीं। यहां उन्होंने अमिताभ बच्चन को राखी बांधी थी। वहीं विपक्षी गठबंधन की बैठक में हिस्सा लेने के लिए वह आज शाम को ग्रैंड हयात होटल पहुंची।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: August 31, 2023 20:15 IST
Mamata Banerjee - India TV Hindi
Image Source : FILE ममता बनर्जी

मुंबई: विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की तीसरी बैठक महाराष्ट्र के मुंबई में चल रही है। इस बैठक में देशभर के 28 दल हिस्सा ले रहे हैं। इसमें शामिल होने के लिए देशभर के तमाम नेता आज मुंबई पहुंचे। हालांकि टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल 30 अगस्त को ही यहां पहुंच गई थीं। यहाँ उन्होंने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को राखी बांधी थी। वहीं आज शाम को ममता बनर्जी जब इस बैठक में हिस्सा लेने पहुंची तो उनका आधिकारिक स्वागत किया गया।

ममता बनर्जी ने तिलक लगवाने से इनकार 

होटल के मुख्य द्वार पर सभी अथितियों का तिलक लगाकर मराठी तरीके से स्वागत किया जा रहा था। इस दौरान जब एक महिला ममता बनर्जी को तिलक लगाने के लिए आगे बढ़ी, तब उन्होंने तिलक लगवाने से इनकार कर दिया। अब इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तिलक लगवाने से इनकार क्यों किया, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तब वहां उनका स्वागत किया गया। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवानी मान का भी गुलदस्ते के साथ स्वागत किया गया। गुलदस्ता लेने के बाद अक्सर नेता उनके पीछे खड़े सुरक्षाकर्मियों को दे देते हैं। इस दौरान भगवंत मान यह समझ ही नहीं पाए कि यह गुलदस्ता किसे दिया जाए। वह कुछ पल तक किसी को खोजते नजर आये। जब उन्हें वह नहीं दिखा तो उन्होंने वहीँ खड़े एक शख्स को गुलदस्ता थमा दिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement