Monday, May 20, 2024
Advertisement

Manish Sisodia CBI Raid: सिसोदिया के घर पर CBI की रेड को लेकर TMC ने कहा- "विपक्ष को डराने की तरकीब"

Manish Sisodia CBI Raid: तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की ओर से छापा मारने की कार्रवाई की निंदा की।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 19, 2022 22:12 IST
TMC Flag And Delhi Deputy CM Manish Sisodia(File Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI TMC Flag And Delhi Deputy CM Manish Sisodia(File Photo)

Highlights

  • छापे विपक्ष को डराने और धमकाने का एक प्रयास हैं: TMC
  • "भाजपा विपक्षी दलों द्वारा शासित सभी राज्यों में एक समान काम कर रही है"

Manish Sisodia CBI Raid: तृणमूल कांग्रेस(TMC) ने शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की ओर से छापा मारने की कार्रवाई की निंदा की। तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि यह कदम देशभर में विपक्षी दलों को धमकाने के लिए भाजपा की तरकीब का एक हिस्सा है। सीबीआई ने शुक्रवार को मनीष सिसोदिया और IAS अधिकारी आरव गोपी कृष्णा के आवासों और 19 अन्य स्थानों पर छापेमारी की। 

छापे विपक्ष को डराने और धमकाने का एक प्रयास हैं

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में दिल्ली(Delhi) आबकारी नीति(Excise Policy) के निर्माण और निष्पादन में कथित अनियमितताओं के लिए प्राथमिकी(FIR) दर्ज करने के बाद ये छापेमारी की गई। वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस(TMC) नेता और सांसद सौगत रॉय ने कहा, ‘‘छापे विपक्ष को डराने और धमकाने का एक प्रयास हैं। मनीष सिसोदिया दिल्ली के उपमुख्यमंत्री हैं और केंद्रीय एजेंसियां ​​​​उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं के आदेश पर परेशान करने की कोशिश कर रही हैं। भाजपा विपक्षी दलों द्वारा शासित सभी राज्यों में एक समान काम कर रही है।’’ 

सांसद शांतनु सेन ने भी बोला हमला

टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने दावा किया कि भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की बात आती है, तो केंद्रीय जांच एजेंसियां ​​‘चुप’ हो जाती हैं। पश्चिम बंगाल के सत्तारूढ़ दल को हाल ही में शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और वीरभूम के जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के कारण सियासी भूचाल का सामना करना पड़ा था। मंडल को एक कथित मवेशी घोटाले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया, जबकि चटर्जी को ED ने गिरफ्तार किया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement