Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति छोड़ी, बोले- मैं कभी राजनेता नहीं था

श्रीधर ने कहा कि जब मैं कहता हूं कि मैं सक्रिय राजनीति छोड़ रहा हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं राजनीति छोड़ रहा हूं। जब मैं चुनाव हार गया तो मुझे दुख हुआ, लेकिन अब मैं दुखी नहीं हूं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 16, 2021 13:37 IST
metroman e sreedharan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति छोड़ी, बोले- मैं कभी राजनेता नहीं था

Highlights

  • केरल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे श्रीधरन
  • पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से लड़ा था चुनाव

तिरुवनंतपुरम: मेट्रोमैन ई.श्रीधरन ने एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए गुरुवार को कहा कि वह सक्रिय राजनीति छोड़ रहे हैं। मलप्पुरम में अपने गृहनगर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "बहुत से लोग नहीं जानते हैं, मैं अब 90 साल का हूं और जहां तक मेरी उम्र मानी जाती है, मैं उन्नत अवस्था में हूं। जब मैं कहता हूं कि मैं सक्रिय राजनीति छोड़ रहा हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं राजनीति छोड़ रहा हूं। जब मैं चुनाव हार गया तो मुझे दुख हुआ, लेकिन अब मैं दुखी नहीं हूं क्योंकि एक विधायक के साथ कुछ नहीं किया जा सकता।"

उन्होंने कहा कि भाजपा की राज्य इकाई का वोट शेयर 16 से 17 फीसदी था, लेकिन अब इसमें कमी आई है। श्रीधरन ने कहा, "मैं एक राजनेता नहीं था क्योंकि मैं एक नौकरशाह हूं और भले ही मैं राजनीति में सक्रिय नहीं होने जा रहा हूं, मैं हमेशा अन्य तरीकों से लोगों की सेवा कर सकता हूं। मेरे पास तीन ट्रस्ट हैं और मुझे इसमें काम करना है।"

वह केरल में विधानसभा चुनाव से पहले फरवरी में भाजपा में शामिल हुए थे। श्रीधरन को केरल भाजपा इकाई के एक वर्ग ने पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में देखा और पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा। वह 6 अप्रैल के विधानसभा चुनावों में युवा कांग्रेस विधायक शफी परम्बिल से 3,859 मतों के अंतर से हार गए थे।

(इनपुट- आईएनएस)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement