Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Mulayam Singh Yadav: कैसी है मुलायम सिंह की तबीयत ? नेता जी से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने दिया ये अपडेट

Mulayam Singh Yadav: तेजस्वी कल कल अपने पिता लालू प्रसाद के साथ मेदांता अस्पताल गए थे और मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। तेजस्वी यादव ने कहा-मैं और लालू जी अस्पताल गए थे, मुलायम जी की तबियत में थोड़ा सुधार है।

Niraj Kumar Written By: Niraj Kumar
Updated on: October 06, 2022 17:11 IST
Mulayam Singh Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI Mulayam Singh Yadav

Mulayam Singh Yadav: गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत में थोड़ा सुधार है। यह अपडेट राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तरफ से आया है। तेजस्वी कल कल अपने पिता लालू प्रसाद के साथ मेदांता अस्पताल गए थे और मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। 

तेजस्वी यादव ने कहा-मैं और लालू जी अस्पताल गए थे, मुलायम जी की तबीयत में थोड़ा सुधार है। वहां अखिलेश यादव से मुलाकात हुई और नेता जी (मुलायम सिंह यादव) की तबियत के बारे में बातचीत हुई। मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में उनका इलाज किया जा रहा है।

 

मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं मुलायम

उधर सपा द्वारा बुधवार को ट्वीट किए गए अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि सपा संस्थापक की स्थिति अब भी चिंताजनक है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं। उन्हें मेदांता अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है जहां विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनका उपचार कर रही है। 

तबियत में सुधार के लिए की जा रही हैं प्रार्थनाएं

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ के कारण पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच, यादव की तबियत में सुधार के लिए उनके पैतृक गांव सैफई समेत प्रदेश के विभिन्न जिलों में विशेष प्रार्थनाएं और दुआएं की जा रही हैं।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement