Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने की तारीफ तो गदगद हुए तेमजेन इमना, बोले- गुरुजी ने बोल दिया, हम तो धन्य हो गए

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा अलांग को लेकर जो तारीफ की गई है वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि हमारे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इमना ने नागालैंड को दुनिया के सामने बखूबी पेश किया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 24, 2023 20:15 IST
nagaland assembly election 2023 temjen imna along shard pm narendra modi video and write this captio- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/@ALONGIMNA पीएम मोदी ने की तारीफ तो गदगद हुए तेमजेन इमना

नागालैंड में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस बीच नागालैंड में भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शुक्रवार के दिन पीएम नरेंद्र मोदी नागालैंड में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने नागालैंड भाजपा प्रमुख तेमजेन इमना अलांग की खूब तारीफ की। इसका एक वीडियो तेमजेन इमना अलांग द्वारा शेयर कर अनोखा कैप्शन लिखा गया है।

पीएम मोदी ने की तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा अलांग को लेकर जो तारीफ की गई है वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि हमारे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इमना ने नागालैंड को दुनिया के सामने बखूबी पेश किया है। उनको पूरा देश सुनता है। वह डिजिटल प्लैटफॉर्म पर नागालैंड और नॉर्थईस्ट के लोगों को शानदार तरीके से रीप्रजेंट किया है। मैं भी सोशल मीडिया पर उनको देखता रहता हूं। 

तारीफ सुन हुए खुश

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए तारीफ पर तेमजेन इमना काफी खुश हुए हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को गुरुजी बोल दिया है। उन्होंने 32 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि गुरुजी ने बोल दिया, बस हम तो धन्य हो गए। बता दें नागालैंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने अनोखे अंदाज से बोलने और पोस्ट शेयर किए जाने के लिए वे काफी चर्चित हो चुके हैं। 

अनोखे पोस्ट

बीते दिनों उन्होंने बांस (बाम्बू) से बने बोतलों की तस्वीरों को अपने पोस्ट के माध्यम से शेयर किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा था बंबू देने का नहीं, बंबू से पानी पीने का। बता दें कि आए दिन तेमजेन अपने अनोखे अंदाज से भाषण देने व पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने को लेकर जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें- उमेश पाल के घर में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली, राजू पाल हत्याकांड के हैं मुख्य गवाह

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement