Friday, May 03, 2024
Advertisement

'प्रदेश ने पहचाना, अब देश भी पहचानेगा', जेडीयू दफ्तर में लगे नीतीश कुमार के पोस्टर से ललन सिंह गायब

दिल्ली में जेडीयू ऑफिस में लगे पोस्टर से पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह की तस्वीर गायब है। पोस्टर में सिर्फ सीएम नीतीश कुमार ही दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली में कल जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारणी की मीटिंग होने जा रही है।

Reported By : Shoaib Raza Edited By : Mangal Yadav Updated on: December 28, 2023 12:14 IST
दिल्ली में जेडीयू दफ्तर में लगे नीतीश के पोस्टर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में जेडीयू दफ्तर में लगे नीतीश के पोस्टर

दिल्ली में होने वाली जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग से पहले पार्टी दफ्तर में नीतीश कुमार के पोस्टर लग गए हैं। पोस्टर पर लिखा है-'प्रदेश ने पहचाना, अब देश भी पहचानेगा'। जेडीयू के पोस्टर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ही गायब हैं। जेडीयू के नए पोस्टर में ललन सिंह का गायब होना चर्चा का विषय बन गया है। वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, ये सामान्य बैठक है, हर साल में एक बार ये बैठक होती है।

ललन सिंह छोड़ सकते हैं जेडीयू अध्यक्ष का पद

दिल्ली में शुक्रवार से होने वाली जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारणी की मीटिंग पहले पार्टी दफ्तर लगे सभी पोस्टर पर सिर्फ नीतीश कुमार का चेहरा है। जेडीयू अध्यक्ष लल्लन सिंह की तस्वीर सभी पोस्टर से गायब है। दरअसल, ऐसी अटकलें हैं कि ललन सिंह जेडीयू अध्यक्ष का पद छोड़ना चाहते हैं। जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक शुक्रवार के अलावा शनिवार को भी होगी। मीटिंग में कई फैसले लिए जा सकते हैं। 

वीडियो देखें

तेजस्वी यादव का भी आया बयान

 जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा कि कोई कितनी बार सफाई दे सकता है? हर पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर बैठक होती है। कार्यकारिणी बैठक होती है। हमारी भी हुई थी। इस प्रकार की बेकार की बातों को लोगों को तूल देना है तो दें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

गिरिराज सिंह बोले- नीतीश के लिए कोई जगह नहीं

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की एनडीएम में वापसी की 200 फीसदी संभावना नहीं है। नीतीश के लिए सारे दरवाजे बंद हैं। नीतीश को सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए। सीएम नीतीश कुमार पार्टी की बैठक में शामिल होने आज बिहार से दिल्ली आ रहे हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement