Thursday, July 25, 2024
Advertisement

बांग्लादेश पर भारत की जीत से गदगद हुए पीएम मोदी, कहा- हमें अपनी टीम पर गर्व है

वनडे विश्व कप 2023 में भारत का विजय अभियान जारी है। भारत ने गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में आसान जीत दर्ज की। भारत की इस जीत पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने बधाई संदेश भेजा है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 19, 2023 23:43 IST
पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई। - India TV Hindi
Image Source : ANI पीएम मोदी ने दी जीत की बधाई।

वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। गुरुवार को भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है। भारत की शानदार परफॉर्मेंस को देश के राजनीतिक, सिनेमा और अन्य जगत से लगातार समर्थन मिल रहा है। अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम को इस शानदार जीत पर बधाई दी है। पीएम मोदी ने भी स्वीकार किया कि भारतीय टीम इस वक्त शानदार फॉर्म में है।

क्या बोले पीएम मोदी?

बांग्लादेश पर भारत की शानदार जीत के बाद पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप में शानदार फॉर्म में है और उसने बांग्लादेश को करारी शिकस्त देकर अपना विजयी क्रम बरकरार रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टीम को बधाई देते हुए लिखा- "एक बार फिर एक और असाधारण मैच! बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत पर हमें अपनी क्रिकेट टीम पर गर्व है। विश्व कप के दौरान हमारी टीम शानदार फॉर्म में है। अगले मैच के लिए टीम को शुभकामनाएं।"

कोहली का शानदार प्रदर्शन
भारत ने गुरुवार को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीता है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने भारत को 257 रन का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में भारत ने 3 विकेट खोकर 51 गेंद शेष रहते ही इस मैच को जीत लिया। भारत की ओर से विराट कोहली ने 97 गेंद में नाबाद 103 रन की पारी खेली। इसके साथ ही विश्व कप में भारत का विजय अभियान जारी है।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी दी बधाई
भारत के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बांग्लादेश के खिलाफ जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी है। गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- "बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप 2023 में आज का मैच जीतने के लिए हमारी क्रिकेट टीम को बधाई। हर मैच में शानदार प्रदर्शन कायम रखते हुए आपने अदम्य खेल भावना की मिसाल कायम की है। विश्व कप 2023 जीतने की राह पर भविष्य के सभी मैचों के लिए मेरी शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें- दर्शन हीरानंदानी का कबूलनामा, महुआ मोइत्रा ने संसद में अडानी पर सवाल के बदले महंगे गिफ्ट लिए, जल्द नाम कमाना चाहती थीं

ये भी पढ़ें- ‘चिरकुट नेता’, अजय राय के बयान से चिढ़े अखिलेश यादव, कांग्रेस को दे दी ये नसीहत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement