Friday, May 17, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल जा सकते हैं पीएम मोदी, भाजपा नेता बोले- 'संदेशखाली की प्रताड़ित महिलाएं मिलना चाहें तो पार्टी मुलाकात की व्यवस्था करेगी'

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा है कि पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित कर सकते हैं। आपको बता दें कि संदेशखाली भी उत्तर 24 परगना जिले में ही स्थित है।

Reported By : PTI Edited By : Subhash Kumar Updated on: February 22, 2024 15:57 IST
पीएम मोदी कर सकते हैं बंगाल का दौरा।- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी कर सकते हैं बंगाल का दौरा।

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं से कथित यौन उत्पीड़न और हिंसा के मामले ने पूरे देश में विवाद खड़ा कर दिया है। भाजपा, कांग्रेस, बसपा समेत कई दलों ने इस मुद्दे पर ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार का विरोध किया है और कार्रवाई की मांग की है। इस बीच खबर आ रही है कि पीएम मोदी भी पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा सकते हैं। उनके बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रैली की बात कही जा रही है। बता दें कि संदेशखाली भी  उत्तर 24 परगना जिले में ही स्थित है। इतना ही नहीं संभावना है कि पीएम मोदी इस दौरान संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला। 

6 मार्च को रैली कर सकते हैं पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने पीएम मोदी द्वारा राज्य के दौरे की जानकारी दी है। मजूमदार ने गुरुवार को बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 मार्च को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित कर सकते हैं। मजूमदार ने संवाददाताओं से कहा, ''हमें आज पता चला कि प्रधानमंत्री छह मार्च को राज्य का दौरा करेंगे और बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित करेंगे।

संदेशखाली की महिलाओं से मिलेंगे?

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से पूछा गया कि ने कहा है कि क्या प्रधानमंत्री संदेशखालि की महिलाओं से मिलेंगे? इस पर मजूमदार ने कहा कि अगर संदेशखालि की बहनें और माताएं प्रधानमंत्री मोदी से मिलना चाहती हैं तो हम निश्चित रूप से इसकी व्यवस्था करेंगे।

तृणमूल के नेता पर लगा है आरोप

संदेशखाली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता शाहजहां शेख और उनके समर्थकों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। भाजपा और कांग्रेस समेत विभिन्न दलों के नेता इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, बसपा प्रमुख मायावती ने भी इस घटना की जांच और कार्रवाई की मांग की है। 

ये भी पढ़ें- आज संदेशखाली का दौरा करेगी ST आयोग की टीम, IPS को 'खालिस्तानी' कहने पर भी बवाल जारी

संदेशखाली पर बवाल जारी, IPS अफसर को कहा- 'खालिस्तानी', दक्षिण बंगाल के ADG बोले- शुभेंदु अधिकारी पर करेंगे कार्रवाई

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement