Saturday, June 15, 2024
Advertisement

कुछ लोग झूठ बोलकर बीजेपी को हटाना चाह रहे, लेकिन जनता हमारा मजबूत सुरक्षा कवच - त्रिपुरा में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग झूठ बोलकर बीजेपी को हटाने की साजिश रच रहे हैं लेकिन उन लोगों को ध्यान रखना चाहिए कि इस देश की जनता ही बीजेपी का सबसे मजबूत सुरक्षा कवच है।

Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 11, 2023 14:01 IST
PM Modi addressing public meeting in Tripura- India TV Hindi
Image Source : TWITTER त्रिपुरा में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करते हुए एक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा के लोगों ने मन बना लिया है। यहां एकबार फिर से डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है। पीएम मोदी ने कहा, "त्रिपुरा चुनाव की मेरी यह पहली जनसभा है और यहां मैं देख रहा हूं कि इतनी बड़ी संख्या में, जहां तक मेरी नजर जा रही है। लोग ही लोग नजर आ रहे हैं।" 

त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया - पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि त्रिपुरा के गरीबों, युवाओं, माताओं-बहनों, जनजातियों के लिए पार्टी ने नए लक्ष्य तय किए और पार्टी ने उन्हें पूरा करने का संकल्प लिया है। त्रिपुरा के लोगों को याद रखना है आपके एक वोट की शक्ति से त्रिपुरा वामपंथ के कुशासन से मुक्त हुआ है। उन्होंने कहा कि पहले त्रिपुरा में एक ही शब्द सुनने को मिलता था 'चंदा'। इन्होंने तीन दशक तक चंदे के नाम पर लोगों को लूटने का लाइसेंस देकर रखा था। हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है।

त्रिपुरा पर मां त्रिपुर सुंदरी का आशीर्वाद - पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा पर मां त्रिपुर सुंदरी का आशीर्वाद है। हमारी सरकार त्रिपुरा को त्रि-शक्ति से बढ़ा रही है, वो शक्ति है- आवास, आरोग्य और आमदनी। आवास, आरोग्य और आमदनी त्रिपुरा के लोगों का जीवन आसान बना रही है।

अब त्रिपुरा की पहचान हिंसा और पिछड़ापन नहीं

त्रिपुरा में पहले एक ही पार्टी को झंडा फहराने की इजाजत थी लेकिन आज भाजपा सरकार ने त्रिपुरा को डर, भय और हिंसा से मुक्ति दी है। कांग्रेस और वामपंथियों ने त्रिपुरा को विकास के मामले में पीछे धकेल दिया था लेकिन हमारी सरकार सिर्फ पांच सालों में ही त्रिपुरा को तेज विकास की पटरी पर ले आई है। पीएम मोदी ने कहा कि पहले त्रिपुरा में केवल वामपंथी कैडर को ही सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता था लेकिन अब हर नागरिक को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। पुलिस थानों तक पर सी.पी.एम. कैडर का कब्ज़ा था लेकिन भाजपा सरकार ने राज्य में कानून का राज स्थापित किया है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement