Sunday, February 25, 2024
Advertisement

'मेरे नाम के साथ ना लगाएं श्री, आदरणीय और जी जैसे शब्द', बीजेपी सांसदों से बोले पीएम मोदी

तीन राज्यों में जीत के बाद आज संसद भवन की लाइब्रेरी हॉल में भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सभी सांसदों को उनके नाम के आगे मोदी ना लगाने को कहा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: December 07, 2023 13:14 IST
 पीएम मोदी - India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी

नई दिल्ली: संसद भवन में हुई भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में तीन राज्यों में हुई जीत का जश्न मनाया गया। इस दौरान बीजेपी सांसदों ने पीएम मोदी का स्वागत किया। संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के चुनावों में जीत अकेले मोदी की जीत नहीं है, बल्कि यह सभी कार्यकर्ताओं की जीत है। उन्होंने कहा कि यह जीत सिर्फ दिल्ली में बैठे नेताओं की नहीं है, बल्कि उन कार्यकर्ताओं की है जिन्होंने पार्टी की और जनता की सेवा करने के लिए अपनी जिंदगी तक खपा दी।

सांसद आम जनों तक विश्वकर्मा योजना लेकर जाएं- पीएम मोदी 

संसदीय दल की बैठक में पीएम ने विश्वकर्म योजना पर जोर देते हुए कहा कि सभी सांसद इसे जन-जन तक पहुंचाने के लिए काम करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो केंद्रीय योजनाएं हैं, उसे लेकर आम जनों तक सभी सांसद जाएं। संकल्प यात्रा सफल हो इसके लिए सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें और खुद भी मैदान में उतरें। उन्होंने सांसदों से कहा कि सभी सांसद कार्यकर्ताओं के साथ टीम बनाकर अपने-अपने इलाकों में विक्सित भारत यात्रा निकालें और खुद भी उसमें भाग लें। 

मेरे नाम के आगे ना लगाएं श्री और आदरणीय जैसे शब्द- नरेंद्र मोदी 

वहीं VIP कल्चर के खिलाफ खड़े पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के सांसदों को हिदायत देते हुए कहा कि उन्हें 'मोदी जी' की बजाय सिर्फ मोदी बुलाने का आग्रह करते हुए कहा कि जनता उन्हें सिर्फ मोदी के नाम से जानती है, इसलिए उन्हें मोदी जी के नाम से बुलाकर जनता से दूर मत करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके नाम के साथ आदरणीय, श्री और जी जैसे संबोधन का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें - 

 क्या यूपी सरकार का होने वाला है मंत्रिमंडल विस्तार? आज सीएम योगी आ रहे हैं दिल्ली  

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement