Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

"2024 में भाजपा का प्रदर्शन होगा बेहतर"?, प्रशांत किशोर ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोले- 4 जून को रखिएगा खूब सारा पानी

प्रशांत किशोर का नाम सोशल मीडिया साइट एक्स पर खूब ट्रेंड कर रहा है। भाजपा की जीत की भविष्यवाणी करने के बाद से प्रशांत किशोर को ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अब प्रशांत किशोर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। आपको भी देखना चाहिए।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: May 23, 2024 14:12 IST
Prashant Kishor gave a befitting reply to the trolls said Keep a lot of water with you on 4TH JUNE- India TV Hindi
Image Source : PTI ट्रोलर्स को प्रशांत किशोर ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया साइट एक्स पर प्रशांत किशोर ट्रेंड कर रहे हैं। प्रशांत किशोर चुनावी रणनीतिकार हैं, जिन्हें देशभर में हर कोई जानता है। गुरुवार की सुबह से वह एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या कर दिया। दरअसल हाल ही में एक न्यूज चैनल को जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में प्रशांत किशोर ने कहा था कि भाजपा या तो 2019 लोकसभा चुनाव की स्थिति में रहेगी या फिर 2019 के चुनाव से बेहतर प्रदर्शन करेगी। इस क्लिप के कारण सोशल मीडिया पर प्रशांत किशोर लगातार ट्रेंड कर रहा है। 

प्रशांत किशोर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

कुछ लोग प्रशांत किशोर को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग प्रशांत किशोर को समर्थन कर रहे हैं। "हालांकि अब प्रशांत किशोर ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। प्रशांत किशोर ने एक्स पर लिखा, पानी पीना अचछा है, क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को ही हाइड्रेट रखता है। जो लोग इस चुनाव के नतीजों के मेरे आंकलन से परेशान हैं। उन्हें 4 जून को अपने पास खूब सारा पानी रखना चाहिए।" अपने पोस्ट के अंत में प्रशांत किशोर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की भविष्यवाणी की भी याद दिलाई। उन्होंने लिखा, याद रखें, 2 मई 2021 और पश्चिम बंगाल।

प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी

दरअसल इस दौरान प्रशांत किशोर ने कहा था कि बंगाल में भाजपा दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी। बता दें कि प्रशांत किशोर देश के जाने-माने चुनावी रणनीतिकार है। साल 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रणनीति को संभालने का जिम्मा भी प्रशांत किशोर ने संभाला था। इसके बाद वह जदयू के उपाध्यक्ष बनें। कभी समाजवादी पार्टी तो कभी बंगाल में ममता बनर्जी के लिए वो काम कर चुके हैं। फिलहाल प्रशांत किशोर बिहार में पैदल यात्रा कर रहे हैं। उनका कहना है कि फिलहाल वो राजनीति में कदम नहीं रखेंगे। बिहार में हो रही पैदल यात्रा के बाद लोगों से बातचीत करने के बाद किसी फैसले पर वो पहुंचेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement