Monday, April 29, 2024
Advertisement

Saahjaad Punawaala PC: आप पार्टी को बताया भ्रष्ट सरकार, बोलें- " केजरीवाल मॉडल को ABCD से परिभाषित कर सकते है"

Saahjaad Punawaala PC: शाहजाद पूनावाला भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। पहले शाहजाद कांग्रेस में हुआ करते थे बाद में उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर लिया।

Reported By : Anand Prakash Pandey Written By : Pankaj Yadav Updated on: July 24, 2022 17:20 IST
Saahjaad Poonawaala- India TV Hindi
Image Source : ANI Saahjaad Poonawaala

Highlights

  • भाजपा के दिल्ली कार्यालय में शाहजाद पूनावाला ने की प्रेस कांफ्रेंस
  • पूनावाला ने दिल्ली सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा

Saahjaad Punawaala PC: शाहजाद पूनावाला ने रविवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने केजरीवाल सरकार के कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल मॉचल को हम ABCD से परिभाषित कर सकते हैं। मतलब A फॉर एडवरटाइजमेंट, B फॉर बहानेबाजी, C फॉर कवर अप ऑफ करप्शन और D फॉर डायवर्जन। 

दिल्ली सरकार लोगों को नशे की तरफ धकेल रही है

पूनावाला ने सरकार की शराब नीति पर कहा कि केजरीवाल की नई लिकर पॉलिसी हैप्पीनेस क्लासेज़ (happiness Classes) की तर्ज पर हैप्पीनेस ग्लासेज़ (Happiness Glasses)है। हमारी सरकार तो लोगों के घर-घर तक जल पहुंचा रही है तो वहीं दिल्ली सरकार हर घर, वार्ड, मोहल्ला सभी जगह नशे पहुंचा रही है।

भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधा

शाहजाद पूनावाला ने केजरीवाल सरकार के नेताओं के उपर लगे गंभीर आरोपों को लेकर कहा कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को भी कट्टर ईमानदार का सर्टिफिकेट दिया था  आज वहीं सत्येंद्र जैन जेल में बंद है। इनके नेता जितेंद्र तोमर भी केजरीवाल से ईमानदारी का सर्टिफिकेट लिए हुए थे लेकिन आज वह कहां हैं। क्या केजरीवाल कोर्ट से उपर हैं? 

अरविंद केजरीवाल वन महोत्सव पर कर रहे ओछी राजनीति

केजरीवाल वन महोत्सव जैसे पहले से तय कार्यक्रमों में नहीं जाते हैं LG वहां रहेंगें, इसलिए आप पहले से वृक्षारोपण के कार्यक्रम मे नहीं गए। अरविंद केजरीवाल अब वन महोत्सव पर भी ओछी राजनीति कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल LG के साथ साप्ताहिक बैठक से घबरा रहे हैं। वन महोत्सव को दिल्ली पुलिस द्वारा हाईजैक करने का आरोप लगा रहे है जबकि दिल्ली पुलिस को उन्होंने ही आमंत्रित किया था। शाहजाद ने केजरीवाल के भ्रष्ट नीतियों पर सवाल उठाते हुए उनसे पूछा कि क्या 15 अप्रैल 2021 में ठेके कंपनी को फायदा पहुचाने का कोशिश नहीं की गई? L1 लाइसेंस को 30 करोड़ की EMD वापस दी गई है वहीं दिल्ली सरकार विदेशी शराब पर 50 रुपए प्रति बोतल की छूट दे रखी है। अरविंद केजरीवाल इन सवालों के जवाब कभी नहीं दे पाएंगे इसलिए वे फिर से नई झूठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। सतेंद्र जैन को दो महीने से बेल नहीं मिली है। अरविंद केजरीवाल वह दिन भूल गए जब उन्होंने अपने झूठ को लेकर अरुण जेटली और नितिन गडकरी से माफी मांगी थी।

"अपने वादों को कभी पूरा नहीं करते केजरीवाल"

दिल्ली सरकार अपने वादों से मुकरते जा रही है। केजरीवाल ने वर्ल्ड क्लास एजुकेशन देने की बात कही लेकिन एक भी स्कूल नहीं खोला, हेल्थ केयर की बात करने वाले के मंत्री प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे हैं। वहीं संजय सिंह एडिटेड क्लिप द्वारा राष्ट्रपति के अनादर के लेकर पीएम पर आरोप लगाते हैं। जबकि पीएम ने राष्ट्रपति का पूरा सम्मान हमेशा किया है। जामिया नगर में फ्रीडम फाइटर फाउंटेन पर बांग्लादेश स्कॉलर का फोटो लगाया गया था जिसे बाद में हटाया गया। जिस तरह की भाषा उनके ट्वीटर पर उनके द्वारा की जा रही है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement