Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'शिवराज और मोदी सरकार को कमलनाथ के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं', कैलाश विजयवर्गीय ने भ्रष्टाचार मामले पर भी घेरा

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है और कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार या प्रधानमंत्री मोदी सरकार को कमलनाथ से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 18, 2023 17:07 IST
Kailash Vijayvargiya- India TV Hindi
Image Source : ANI कैलाश विजयवर्गीय

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार या प्रधानमंत्री मोदी सरकार को कमलनाथ से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। अगर वह (कमलनाथ) भ्रष्टाचार के चश्मे से देखेंगे तो उन्हें भ्रष्टाचार ही दिखेगा। अगर वह विकास और गरीब कल्याण के चश्मे से देखेंगे तो उन्हें विकास दिखेगा। मुझे यह कहते हुए गर्व है कि शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री बनने के बाद मध्य प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय बढ़ी है।'

हालही में दिया था विवादित बयान

कैलाश विजयवर्गीय अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने हालही में रतलाम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खुले शब्दों में चेतावनी दी थी कि भारत माता के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे। विजयवर्गीय रतलाम के बांगरोद में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। उन्होंने सैलाना और रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की थी।

विजयवर्गीय ने कहा था, "जो भारत माता की जय बोलेगा वो हमारा भाई है। हम उसके लिए जान भी दे सकते हैं। जो भारत माता के खिलाफ बोलेगा उसकी जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे।" विजयवर्गीय कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए रतलाम पहुंचे थे, जहां उन्होंने दोनों ही कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस सहित कुछ लोगों पर जमकर जुबानी हमला किया।

उन्होंने आगे कहा, "जो लोग भगवान राम को काल्पनिक मानते हैं, वे जनवरी में अयोध्या आएं, उनके पाप धुल जाएंगे।" बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हम नारा लगाते थे कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, तो कांग्रेस नेता कहते थे कि तारीख नहीं बताते हैं। आज अयोध्या में एक भव्य मंदिर बन रहा है। 

ये भी पढ़ें: 

विक्रम लैंडर की डीबूस्टिंग का पहला चरण पूरा हुआ, ISRO ने सफलता पर जताई खुशी

यूपी में बिजनेस करना अब होगा आसान, इन लोगों पर FIR दर्ज करने से पहले होगी जांच

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement