Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'अडानी-अंबानी को खत्म करना है तो पहले मोदी को खत्म करो', कांग्रेस नेता का आपत्तिजनक बयान

कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर अडानी-अंबानी को खत्म करना है तो पहले मोदी को खत्म करो। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पता ही नहीं है कि देशभक्ति का मतलब क्या है। देश के लिए आजादी की लड़ाई में कांग्रेस के नेता जेल में गए, फांसी पर चढ़े लेकिन मोदी और अमित शाह का परिवार कभी जेल नहीं गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 13, 2023 12:30 IST
Sukhjinder Singh Randhawa - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सुखजिंदर सिंह रंधावा

जयपुर: कांग्रेस नेता सुखजिंदर रंधावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। जयपुर में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि मोदी को खत्म करो तो देश बच जाएगा। अगर मोदी नहीं होंगे तो देश अपने आप ठीक हो जाएगा। रंधावा ने अपने संबोधन में कहा कि अगर अडानी-अंबानी को खत्म करना है तो पहले मोदी को खत्म करो। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पता ही नहीं है कि देशभक्ति का मतलब क्या है। देश के लिए आजादी की लड़ाई में कांग्रेस के नेता जेल में गए, फांसी पर चढ़े लेकिन मोदी और अमित शाह का परिवार कभी जेल नहीं गया।

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं ने राजभवन मार्च किया जहां कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित कई विधायक और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अडानी के मामले पर पीएम मोदी को लेकर ये बातें कही।

‘अडानी PM मोदी की ईस्ट इंडिया कंपनी’

रंधावा ने कहा कि पीएम मोदी अडानी को ईस्ट इंडिया कंपनी बनाकर भारत में लेकर आए हैं जिससे देश का सत्यानाश हो जाएगा और हम एक बार फिर गुलामी की ओर बढ़ रहे हैं। रंधावा ने कहा कि हमारी लड़ाई अडानी के साथ नहीं है, हमारी लड़ाई बीजेपी के साथ हैं, अगर वो जीत गए तो अडानी खुद ही खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें-

'कांग्रेस पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के लिए कब्र खोदने में व्यस्त'
बता दें कि इससे एक दिन पहले ही बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे का उद्घाटन के मौके पर पीएम मोदी ने कहा था, "जब कांग्रेस पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के लिए कब्र खोदने में व्यस्त हैं, तो मैं बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे परियोजना के कार्यान्वयन में व्यस्त हूं।" उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता मेरे अंतिम संस्कार का सपना संजो रहे हैं, जबकि मैं गरीबों के जीवन को बेहतर बना रहा और और देश को आगे बढ़ाने का सपना देख रहा हूं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement