Monday, May 06, 2024
Advertisement

पीएम मोदी का विपक्ष पर फिर तीखा हमला, कहा- 'कांग्रेस मेरी कब्र खोदने में व्यस्त तो मैं गरीबों की जिंदगी बेहतर बनाने में'

लोकसभा चुनाव 2024 में होने हैं। उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल बना देना चाहते हैं। इस दौरान वह विपक्षी दलों खासकर कांग्रेस को घेरने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं, जिससे चुनाव में उन्हें इसका फायदा मिल सके।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 12, 2023 18:07 IST
Prime Minister Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : FILE/PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ समय से कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों पर लगातार हमलावर हैं। इसमें भी वह खासकर कांग्रेस पर हमला बोलने में कोई भी मौका नहीं चूक रहे हैं। वो हर सभा और रैली में कांग्रेस और उसके नेताओं पर तीखे शब्द बाण छोड़ रहे हैं। फिर चाहे वो उत्तर पूर्व में की गई चुनावी रैलियां हों या फिर चुनावों में जीत के बाद बीजेपी मुख्यालय पर दिए गए विजय भाषण का मौका हो। हर मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला है। 

'कांग्रेस पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के लिए कब्र खोदने में व्यस्त'

इसी क्रम में पीएम मोदी ने आज भी तीखे बाण चलाए। आज मौका था बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे का उद्घाटन का। वहां उन्होंने बोलते हुए कहा, "जब कांग्रेस पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के लिए कब्र खोदने में व्यस्त हैं, तो मैं बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे परियोजना के कार्यान्वयन में व्यस्त हूं।" उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता मेरे अंतिम संस्कार का सपना संजो रहे हैं, जबकि मैं गरीबों के जीवन को बेहतर बना रहा और और देश को आगे बढ़ाने का सपना देख रहा हूं।  

'कुछ कट्टर लोग मेरी कब्र खोदने की बात करते हैं'

वहीं इससे पहले पूर्वोत्तर में जीत हैसल करने के बाद दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पीएम मोदी का संबोधन हुआ था। उस दौरान भी उन्होंने कुछ इस तरह से ही विपक्षी दलों पर हमला बोला था। तब उन्होंने कहा था कि कुछ कट्टर लोग मेरी कब्र खोदने की बात करते हैं। मुझे मारने की बात कर रहे हैं, लेकिन आज के चुनाव के नतीजों ने साबित कर दिया है कि देशभर में मोदी का कमल खिल रहा है। पीएम मोदी ने परोक्ष के रूप से आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि 'मर जा मोदी - मर जा मोदी', लेकिन आज देश कह रहा है कि 'मत जा मोदी - मत जा मोदी'।  

ये भी पढ़ें - 

श्रद्धा जैसे हत्याकांड से दहला जम्मू-कश्मीर, आरोपी ने लड़की के शरीर के टुकड़े कर दफनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

होली के हुडदंग में व्यस्त थे तेजप्रताप यादव, घर में हो गई लाखों की चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement