Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रद्धा जैसे हत्याकांड से दहला जम्मू-कश्मीर, आरोपी ने लड़की के शरीर के टुकड़े कर दफनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लगातार पूछताछ के बाद, अहमद ने अपराध में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली और पुलिस को बताया कि उसने महिला के शव के कई टुकड़े कर दिए थे और शरीर के हिस्सों को अलग-अलग जगहों पर दफना दिया था।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 12, 2023 18:08 IST
Murder- India TV Hindi
Image Source : FILE हत्याकांड

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में एक महिला की कथित तौर पर हत्या करने और शव के कई टुकड़े कर शरीर के अंगों को अलग-अलग स्थानों पर दफनाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, आठ मार्च को मध्य कश्मीर में सोईबग पुलिस चौकी को तनवीर अहमद खान का एक आवेदन मिला था जिसमें उन्होंने बताया कि सात मार्च को उनकी बहन कोचिंग के लिए निकली लेकिन घर नहीं लौटी। 

पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार हत्याकांड 

प्रवक्ता ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की और वह जांच में जुट गयी। जांच के दौरान, पुलिस ने मोहनपोरा बडगाम निवासी शब्बीर अहमद वानी सहित कई संदिग्धों को हिरासत में लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लगातार पूछताछ के बाद, अहमद ने अपराध में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली और पुलिस को बताया कि उसने महिला के शव के कई टुकड़े कर दिए थे और शरीर के हिस्सों को अलग-अलग जगहों पर दफना दिया था। पुलिस ने बताया कि अहमद के खुलासे के बाद शरीर के अंग बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, फिलहाल चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताएं चल रही हैं और आगे की जांच जारी है।

10 मार्च को डेंटिस्ट की बॉयफ्रेंड ने की थी हत्या 

वहीं इससे पहले 10 मार्च को जम्मू में 26 साल की एक डेंटिस्ट की उसके बॉयफ्रेंड ने बेहरमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी। यह वारदात जम्मू के जानीपुर शहर के बाहरी इलाके में हुई। डेंटिस्ट की पहचान डॉ. सुमेधा पुत्री कमल किशोर शर्मा के तौर पर हुई है। वहीं आरोपी का नाम जौहर गनई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जानीपुर पुलिस को कल शाम आरोपी जौहर के एक रिश्तेदार का फोन आया। जौहर के रिश्तेदार ने पुलिस को बताया कि जौहर ने फेसबुक पर यह शेयर किया कि वह अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या करने जा रहा है। 

दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पाया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस जब दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो वहां के हालात को देखकर हैरान रह गई। जौहर की गंभीर हालत में तड़प रहा था। उसने चाकू से अपने पेट पर कई वार किए थे। वहीं बगल में डॉ. सुमेधा का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जौहर ने उसके पेट पर चाकू से कई वार किए थे। 

 

ये भी पढ़ें - 

होली के हुडदंग में व्यस्त थे तेजप्रताप यादव, घर में हो गई लाखों की चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

पीएम मोदी का विपक्ष पर फिर तीखा हमला, कहा- 'कांग्रेस मेरी कब्र खोदने में व्यस्त तो मैं गरीबों की जिंदगी बेहतर बनाने में'

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement