Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

कहां छिपा है केजरीवाल का पीए विभव कुमार? पुलिस को इस राज्य में होने का शक

स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस एफआईआर रजिस्टर कर के एक्शन में आ गई है। पुलिस दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए की तलाश कर रही है जो कि इस घटना का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Subhash Kumar Updated on: May 17, 2024 12:09 IST
केजरीवाल के पीए की तलाश।- India TV Hindi
Image Source : PTI केजरीवाल के पीए की तलाश।

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आखिरकार दिल्ली पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है और कई खौफनाक बातें बताई हैं। उनका मेडिकल चेकअप भी हो गया है। अब पुलिस इस मारपीट के मुख्य आरोपी विभव कुमार को तलाश रही है। आपको बता दें कि विभव कुमार दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का पीए है।

मारपीट के वक्त घर में थे केजरीवाल- स्वाति

जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त स्वाति के साथ मारपीट हुई उस वक्त अरविंद केजरीवाल भी घर के अंदर ही मौजूद थे। इसलिए दिल्ली पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है। दिल्ली पुलिस की टीम सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर जा सकती है। दिल्ली पुलिस घटना के समय मौजूद पुलिसकर्मियों और स्टाफ के बयान दर्ज करेगी। दिल्ली पुलिस सीसीटीवी की भी जांच करेगी जो सीएम आवास के अंदर लगे हैं।

कहां छिपा हो सकता है विभव?

स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में एफआईआर रजिस्टर करने के बाद पुलिस की टीम एक्शन में आ गई है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस विभव के घर पहुंची थी लेकिन वो घर पर नहीं था इसलिए टीम वापस लौट गई। विभव कहां हो सकता है पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। आज महाराष्ट्र में इंडी गठबंधन रैली है, पुलिस को शक है कि कहीं विभव महाराष्ट्र तो नहीं चला गया। पुलिस की करीब 10 टीम पूरे मामले की जांच में जुटी है, जिसमें चार टीम विभव का लोकेशन पता लगा रही है। वह अमृतसर में भी हो सकता है। 

स्वाति के मेडिकल टेस्ट में क्या मिला?

रात में स्वाति मालीवाल का करीब तीन घंटे मेडिकल टेस्ट हुआ, जिसमें एक्सरे और सिटी स्कैन किया गया। स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट आज आएगी। एमएलसी में स्वाति के चेहरे पर अदरूनी चोट आई है। रात में विभव के घर पुलिस टीम गई थी, पुलिस की तरफ से कोई नोटिस नहीं दिया गया है। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि विभव कुमार ने उन्हें छाती पर मारा, चेहरे पर मारा, पेट पर मारा और शरीर के निचले हिस्से पर भी मारा। 

ये भी पढ़ें- केजरीवाल के पीए की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस की टीमें, सीएम से भी पूछताछ होगी


स्वाति मालीवाल बदसलूकी केस में बड़ा अपडेट, दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement