Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'कश्मीर से कन्याकुमारी तक के नेता मौजूद रहे, कोई नाराज़ नहीं', विपक्ष की बैठक पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विपक्षी नेताओं की पटना में हुई बैठक को सफल और सार्थक बताया है। उन्होंने कहा कि कोई किसी से नाराज नहीं है। बैठक में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के नेता शामिल हुए।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: June 24, 2023 14:58 IST
तेजस्वी यादव, डिप्टी सीएम, बिहार- India TV Hindi
Image Source : एएनआई तेजस्वी यादव, डिप्टी सीएम, बिहार

पटना: वर्ष 2024 में होनेवाले लोकसभा चुनावों को लेकर पटना में संपन्न 15 विपक्षी दलों की बैठक को बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सफल बताया है। उन्होंने कहा कि इस बैठक में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के नेता मौजूद रहे, कोई किसी से नाराज नहीं है। देश को दिशा दिखाने के लिए हम सब एकजुट हुए हैं।  उन्होंने कहा कि हम अपने हित के लिए नहीं बल्कि जनता की मांग पर एक हुए हैं। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जब विपक्ष की बैठक और आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में पूछा गया तब उन्होंने यह बात कही।

फासीवादी ताकतों के खिलाफ एकजुट

तेजस्वी ने कहा कि विपक्षी नेताओं की बैठक सार्थक रही है। हमने फासीवादी ताकतों के खिलाफ एकजुट रहने का फैसला किया है। अगला चुनाव कोई एक विशेष व्यक्ति का चुनाव नहीं है, जनता का चुनाव है और उनके मुद्दों पर चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि कोई नाराज नहीं है।

बीजेपी डरी हुई दिख रही 

वहीं राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि विपक्ष की बैठक वाकई सफल रही है। इस बैठक को लेकर बीजेपी डरी हुई दिख रही है। यही वजह है कि अमित शाह ने इसे फोटो सेशन बताया है।

आपको बता दें कि कल पटना में 15 विपक्षी दलों के नेताओं की मीटिंग में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई थी। इन नेताओं की अगली बैठक शिमला में होगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement