Friday, April 26, 2024
Advertisement

Telangana News: तेलंगाना के सीएम KCR को बड़ा झटका, टीआरएस के पूर्व सांसद बूरा नरसैय्या गौड़ BJP में हुए शामिल

Telangana News: राज्य में तीन नवंबर को मुनुगोडे विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले गौड़ का भाजपा में शामिल होना उसके लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: October 19, 2022 14:37 IST
Bura Narasaiya Goud - India TV Hindi
Image Source : ANI Bura Narasaiya Goud

Highlights

  • टीआरएस के पूर्व सांसद बूरा नरसैय्या गौड़ BJP
  • गौड़ ने पिछले दिनों टीआरएस को अलविदा कह दिया था
  • TRS का नेतृत्व लोगों की समस्याओं पर बात करने लिए उपलब्ध नहीं होता: गौड़

Telangana News: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के पूर्व सांसद बूरा नरसैय्या गौड़ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, भाजपा महासचिव व तेलंगाना के प्रभारी तरूण चुग और अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में गौड़ ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। राज्य में तीन नवंबर को मुनुगोडे विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले गौड़ का भाजपा में शामिल होना उसके लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है। यादव ने दावा किया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव कितने भी हथकंडे अपना लें, इस उपचुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। 

गौड़ ने टीआरएस पर लगाया यह आरोप

गौड़ ने पिछले दिनों टीआरएस को अलविदा कह दिया था। इसके बाद तेलंगाना प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद बी संजय कुमार ने उनसे मुलाकात की थी और उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। गौड़ ने आरोप लगाया था कि टीआरएस का नेतृत्व लोगों की समस्याओं पर बात करने लिए उपलब्ध नहीं होता। उन्होंने कहा था कि उन्हें लगा कि अगर हालात ऐसे ही रहे तो उनका राजनीतिक जीवन व्यर्थ हो जाएगा। मुनुगोडे विधानसभा उपचुनाव तीन नवंबर को होगा और छह नवंबर को मतगणना होगी। 

केंद्रीय नेताओं का मिला साथ: गौड़

गौड़ ने कहा कि लोगों के बीच काम करने के लिए हमने राजनीति में प्रवेश किया और लोकसभा सदस्य के रूप में अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए नेशनल हाइवे और केंद्रीय विद्यालय समेत कई चीजों पर काम किया। इन विकास परियोजनाओं को नितिन गडकरी, जे पी नड्डा और हर्षवर्धन जैसे वरिष्ठ केंद्रीय नेताओं के साथ उनका प्रतिनिधित्व करके हासिल किया गया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement