Friday, April 19, 2024
Advertisement

'वो दिन दूर नहीं जब बीजेपी सभी राज्यों में हारेगी', अभिषेक बनर्जी को सीबीआई का समन मिलने पर भड़कीं ममता

अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को सीबीआई का समन मिलने पर ममता बनर्जी भड़क उठीं। उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरे परिवार में सबके पीछे पड़ी है, लेकिन हम उनसे डरते नहीं हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: May 20, 2023 0:00 IST
ममता बनर्जी, सीएम पश्चिम बंगाल- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई ममता बनर्जी, सीएम पश्चिम बंगाल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज एक बार फिर बीजेपी पर भड़क गईं। उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब बीजेपी सभी राज्यों में हार जाएगी। दरअसल, ममता अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को सीबीआई का समन मिलने के बाद भड़क उठीं। उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरे परिवार में सबके पीछे पड़ी है, लेकिन हम उनसे डरते नहीं हैं। ममता ने कहा कि जब तक केंद्र से बीजेपी को उखाड़ नहीं फेंकेंगे तब तक उसके अत्याचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

स्कूल नौकरी घोटाले में अभिषेक बनर्जी को समन

दरअसल, सीबीआई ने स्कूल नौकरी घोटाले की अपनी जांच के तहत तृणमूल कांग्रेस  के नेता अभिषेक बनर्जी को समन भेजा है। उन्हें शनिवार को सीबीआई के कोलकता दफ्तर में पेश होने के लिए कहा गया है। सीबीआई का समन मिलते ही अभिषेक बनर्जी ने जांच में शामिल होने के लिए अपना जनसंपर्क अभियान अस्थायी रूप से निलंबित करने का फैसला किया। अभिषेक बनर्जी को एक पत्र भेजकर यहां निजाम पैलेस स्थित सीबीआई कार्यालय में जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। 

अभिषेक बनर्जी ने सीबीआई को दी चुनौती

अभिषेक बनर्जी ने सीबीआई को चुनौती दी कि यदि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार या कदाचार का कोई सबूत है तो वह उन्हें गिरफ्तार करे। उन्होंने ने बीजेपी पर टीएमसी के चल रहे जनसंपर्क अभियान को रोकने के लिए केंद्रीय एजेंसी का "उपयोग" करने का आरोप लगाया और साथ ही यह भी कहा कि भाजपा कार्यक्रम को मिल रहे ‘जनता के समर्थन से डर गई है।’ उन्होंने यहां एक रोडशो को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं जनता के अलावा किसी के सामने अपना सिर नहीं झुकाऊंगा। भाजपा जनसंपर्क अभियान को मिल रहे जनता के समर्थन से डरती है। सीबीआई ने मुझे बुलाया है, क्योंकि वे (भाजपा) चाहते हैं कि यह जनसंपर्क अभियान बंद हो जाए।’ 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement