Saturday, April 27, 2024
Advertisement

उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म पर दिया विवादित बयान, के अन्नामलाई ने पलटवार कर कही ये बात

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है। इस बयान पर अब बवाल मच चुका है। इसी कड़ी में अन्नामलाई ने स्टालिन पर पलटवार किया है।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Avinash Rai Updated on: September 03, 2023 12:59 IST
Udhayanidhi Stalin gave a controversial statement on Sanatan Dharma K Annamalai Replied and said thi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO उदयनिधि स्टालिन को अन्नामलाई ने दिया जवाब

Udhayanidhi Stament On Sanatana Dharma: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया है। आईएनएस की खबर के मुताबिक उदयनिधि स्टालिन ने कहा, "सनातन धर्म को खत्म करने के लिए आयोजित इस सम्मेलन में मुझे बोलने का मौका देने के लिए मैं आयोजकों को धन्यवाद देता हूं। मैं सम्मेलन को 'सनातन धर्म का विरोध' करने के बजाय 'सनातन धर्म का उन्मूलन' कहने के लिए आयोजकों को बधाई देता हूं।" स्टालिन ने आगे कहा कि कुछ चीजें हैं जिन्हें हमें खत्म करना है और हम सिर्फ विरोध नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा, 'मच्छर, डेंगू, कोरोना और मलेरिया ऐसी चीजें हैं, जिनका हम विरोध नहीं कर सकते हैं। हमें उन्हें खत्म करना है। सनातन भी ऐसा ही है। सनातन का विरोध नहीं, बल्कि उन्मूलन करना हमारा पहला काम है।'

उदयनिधि स्टालिन के बयान पर अन्नामलाई का पलटवार

उदयनिधि स्टालिन के बयान पर पलटवार करते हुए तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने एक्स पर लिखा, उदयनिधि स्टालिन, आप और आपके पिता, उनके या फिर आपके विचारों के पास ईसाई मिशनरियों से खरीदा हुआ विचार है। उन मिशनरियों का काम आप जैसे मूर्खों को अपनी दुर्भावनापूर्ण विचारधारा को बढ़ावा देने के लिए तैयार करना था। तमिलनाडु अध्यात्म की धरती है। सबसे अच्छे तरीके से जो काम आप कर सकते हैं वो है, इस तरह के कार्यक्रम में माइक पकड़ना और अपनी कुंठा को जाहिर करना। 

अमित मालवीय ने कही ये बात

भाजपा नेता अमित मालवीय ने एक ट्वीट करते हुए राहुल गांधी की वीडियो को शेयर किया जिसकी तुलना उदयनिधि स्टालिन के हेट स्पीच से की। उन्होंने एक्स पर लिखा, उदयनिधि स्टालिन का हेट स्पीच हिंदी सब टाइटल के साथ। राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान की बात करते हैं। लेकिन कांग्रेस की सहयोगी पार्टी डीएमके के लोग सनातन धर्म का अपमान करते हैं। कांग्रेस की इस मामले में चुप्पी नरसंहार को बुलावा है। I.N.D.I.A गठबंधन सही नाम है। अगर इन्हें मौका मिला तो भारत की हजारों साल पुरानी सभ्यता को ये नष्ट कर देंगे। 

दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज

सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि स्टालिन द्वारा दिए गए बयान के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। सुप्रीम कोर्ट के वकील और सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल ने तमिलनाडु सरकार के खेल मंत्री और सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दिल्ली पुलिस में केस दर्ज कराई है। यह केस सनातन धर्म के खिलाफ उत्तेजक और भड़काऊ भाषण देने के मामले में दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement