Saturday, May 04, 2024
Advertisement

राहुल गांधी के 'नरेंद्र मोदी फंक्शन' वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार, बोले- "ला-ला दुनिया में जी रहे"

राहुल गांधी के 'नरेंद्र मोदी फंक्शन' वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के तरफ से केंद्रीय राज्य मंत्री ने बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी हर तरफ लगातार झूठ फैला रहे हैं, हम जनता पर छोड़ते हैं कि उन्हें क्या जवाब देना चाहिए।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: January 16, 2024 18:36 IST
Union State Minister Rajeev Chandrasekhar- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चन्द्रशेखर

नई दिल्ली: आज केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें राहुल गांधी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को नरेंद्र मोदी फंक्शन कहा था। केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि राहुल गांधी अपने ला-ला दुनिया में जी रहे हैं और लगातार हर तरफ झूठ फैला रहे हैं। राजीव ने आगे कहा कि राम मंदिर उद्घाटन समारोह करोड़ों भारतीयों के लिए इमोशनल और जरूरी मुद्दा है, जिसका वायनाड के सांसद के लिए बिल्कुल भी जरूरी नही है।

"राहुल गांधी अपने 'ला-ला' दुनिया में"

केंद्रीय राज्य मंत्री ने आगे कहा,"राहुल गांधी अपने 'ला-ला' दुनिया में रहते हैं, जहां वह सोचते हैं कि वह जो कुछ भी कहते हैं, वह किसी के द्वारा सच न समझने पर आधारित है और वह 2014 और 2019 में आजमाए गए इन घिनौने झूठों से बच सकते हैं और वह आज फिर से इसे आजमा रहे हैं।"

"लोग तय करें क्या जवाब देना चाहिए"

राजीव चंद्रशेखर ने कहा, "भारत के लोग काफी बुद्धिमान हैं, वे राहुल गांधी की राजनीति को समझते हैं। और हम यह भारत के लोगों पर छोड़ देंगे कि वे तय करें कि उन्हें राहुल गांधी को क्या जवाब देना चाहिए। उनके गुरु सैम पित्रोदा ने भी कहा कुछ दिन पहले भी यही बात थी। इसलिए वह जो चाहें सोच सकते हैं लेकिन यह करोड़ों भारतीयों के लिए एक गहरा भावनात्मक मुद्दा है।" 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, जिसमें गणमान्य व्यक्ति और सभी क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे।

"समारोह को नरेंद्र मोदी समारोह बना दिया"

इससे पहले आज, राहुल गांधी ने कहा कि 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह भाजपा-आरएसएस समारोह में बदल गया है और यही कारण है कि कांग्रेस ने इस कार्यक्रम के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया। "आरएसएस और भाजपा ने 22 जनवरी के समारोह को पूरी तरह से राजनीतिक नरेंद्र मोदी समारोह बना दिया है। यह आरएसएस-भाजपा का समारोह है और मुझे लगता है कि इसीलिए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह समारोह में नहीं जाएंगे। हम सभी प्रथाएँ,सभी धर्मों के लिए खुले हैं।"

"प्रधानमंत्री के इर्द-गिर्द तैयार किया गया"

राहुल ने आगे कहा, "यहां तक कि हिंदू धर्म के सबसे बड़े अधिकारियों ने भी 22 जनवरी के समारोह के बारे में अपनी राय सार्वजनिक कर दी है कि वे 22 जनवरी के समारोह के बारे में क्या सोचते हैं कि यह एक राजनीतिक समारोह है। इसलिए हमारे लिए किसी राजनीतिक समारोह में जाना मुश्किल है।" जो भारत के प्रधान मंत्री के इर्द-गिर्द तैयार किया गया है और आरएसएस के इर्द-गिर्द तैयार किया गया है।"

जानकारी दे दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की स्थापना होने जा रही है और इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

कांग्रेस अध्यक्ष ने क्यों ठुकराया राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता, राहुल गांधी ने बताया कारण

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement