Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राहुल गांधी हैं 'पार्ट टाइम पॉलिटिशियन', उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं: प्रह्लाद जोशी

संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए प्रह्लाद जोशी ने कहा कि संसद बहुत बड़ी पंचायत है, इसलिए हम लगातार उनसे सदन चलने देने की अपील कर रहे हैं, लेकिन वो कहां रहते हैं, क्या करते हैं किसी को भी पता नहीं होता।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 17, 2021 14:17 IST
union minister pralhad joshi said rahul gandhi is an immature and part time politician- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रह्लाद जोशी

Highlights

  • प्रह्लाद जोशी ने कहा राहुल गांधी राजनीति को गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • प्रह्लाद जोशी ने पी. चिदंबरम को लेकर भी पलटवार किया
  • केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चिदंबरम जब भी सांसद बने हैं, डीएमके या एआईएडीएमके के साथ गठबंधन की वजह से ही बने हैं

नई दिल्ली: केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी को ' पार्ट टाइम पॉलिटिशियन' बताते हुए कहा है कि उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए प्रह्लाद जोशी ने कहा कि संसद बहुत बड़ी पंचायत है, इसलिए हम लगातार उनसे सदन चलने देने की अपील कर रहे हैं, लेकिन वो कहां रहते हैं, क्या करते हैं किसी को भी पता नहीं होता।

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी ' पार्ट टाइम पॉलिटिशियन' हैं। वो राजनीति को गंभीरता से नहीं लेते हैं इसलिए उन्हें भी गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि अपने बल पर एक भी चुनाव नहीं लड़ने वाले चिदंबरम , प्रधानमंत्री मोदी पर ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चिदंबरम जब भी सांसद बने हैं, डीएमके या एआईएडीएमके के साथ गठबंधन की वजह से ही बने हैं। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री के रूप में देश की अर्थव्यवस्था और गृह मंत्री के रूप में सुरक्षा व्यवस्था को गर्त में ले जाने का ही काम पी.चिदंबरम ने किया है।

 गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए 1971 के युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत की स्वर्ण जयंती के अवसर पर अपनी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी को याद नहीं करने पर केंद्र पर निशाना साधा। राहुल ने उत्तराखंड़ में सैनिक विजय सम्मान दिवस के अवसर पर कहा कि बांग्लादेश युद्ध को लेकर आज दिल्ली में एक समारोह का आयोजन किया गया। उस समारोह में इंदिरा गांधी का कोई जिक्र नहीं किया गया। जिस महिला ने इस देश के लिए 32 गोलियां खाई, उसके नाम का जिक्र  नहीं था क्योंकि यह सरकार सच से डरती है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement